डीएम और एसपी ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर की पीस कमेटी की बैठक, जिले भर से धर्मगुरु और संभ्रांत लोग हुए शामिल, सभी से की शांति बनाए रखने की अपील

हरदोई। पुलिस लाइन सभागार में पीस कमेटी की बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें डीएम और एसपी ने धर्मगुरुओं और संभ्रांत लोगों से राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को शांतिपूर्वक निपटाने की अपील की है। उन्होंने कहा कि कोई भी सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट, वीडियो और किसी से दुर्व्यवहार न करे। अपने धर्म से संबंधित लोगों को सभी धर्मगुरु समझाए। जिससे हमेशा की तरह हरदोई में गंगा जमुनी तहजीब कायम रहे।

हरदोई में डीएम और एसपी की अध्यक्षता में पीस कमेटी की बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें सैकड़ों की संख्या में धर्मगुरु और संभ्रांत लोग शामिल हुए। इस दौरान डीएम मंगला प्रसाद सिंह ने कहा कि 22 जनवरी को श्री राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम है। इसी को लेकर आप सभी को बुलाया गया है। उन्होंने इस कार्यक्रम के चलते सभी से शांति बनाए रखने की अपील की। डीएम और एसपी ने कहा कि सभी धर्मगुरु अपने धर्म से जुड़े लोगों को समझाए। इस कार्यक्रम को शांतिपूर्वक संपन्न कराना हम सबकी जिम्मेदारी है। सोशल मीडिया पर कोई भी अभद्र वीडियो,धार्मिक पोस्ट,भड़काऊ टिप्पणी का इस्तेमाल न करे। अगर कोई भी शांति भंग करने का प्रयास करेगा तो उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। सोशल मीडिया पर पुलिस पूरी तरह से निगरानी कर रही है। उन्होंने सभी धर्मगुरुओं से हमेशा की तरह हरदोई में गंगा जमुनी तहजीब को कायम रखने की अपील की है। इस मौके पर मुख्य रूप से एएसपी पूर्वी नृपेंद्र कुमार, सीओ सिटी अंकित मिश्रा समेत अन्य अधिकारी मौजूद रहे।