भाई राजीव और भाई आनंद मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट थैली के उद्घाटन मैच में जेडएमसी बेलु ने मारी बाजी

थैली चकटी के गांव थैली में भाई राजीव और भाई आनंद मेमोरियल दसवीं क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन युवक मंडल थैली द्वारा किया गया। दसवीं क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ जिला शिमला युवा कांग्रेस महासचिव अशवनी शर्मा ने किया । इस मौके पर बतौर विशिष्ट अतिथि पंकज चौहान, रोहित कायथ सहित कई गणमान्य लोगों ने भाग लिया।
अशवनी शर्मा ने क्रिकेट प्रतियोगिता के शुभारंभ के दौरान कहा कि खेल के ऐसे आयोजनों से युवाओं में खेल के प्रति रुझान बढ़ता है जिससे वे अन्य गतिविधियों से अलग होकर खेल में रुचि लेते हैं।
उन्होंने युवाओं से अपील की कि समाज मे नशे के खिलाफ युवाओं को आगे बढ़कर लोगो को जागरूक करना चाहिए । उन्होंने क्रिकेट टूर्नामेंट के सफल आयोजन के लिए आयोजक युवक मंडल थैली को बधाई दी। प्रतियोगिता का पहला मैच जेडएमसी बेलू और जेडीपी शोली के बीच खेला गया जिसमें जेडीपी शोली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 ओवर में 72 रनों का लक्ष्य दिया तथा स्कोर का पीछा करते हुए टीम जेडएमसी ने धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए 7.1 ओवर में लक्ष्य हासिल किया और जेडीपी शोली को 6 विकटो से मात दी । मैन ऑफ द मैच जेडएमसी बेलु के सुरी को चुना गया। इस प्रतियोगिता का मुख्य लक्ष्य समाज मे नशे के बढ़ते प्रचलन के खिलाफ युवाओं में जागरूकता पैदा करना है ताकि युवा नशे से दूर होकर खेल की तरफ अपना ध्यान दे। इस अवसर पर वार्ड मेंबर थैली रोशन टुलिया, आशु, प्रीतम भैक, हरीश शर्मा,संदीप,कैलाश भेक,जय सूर्या, अमित दुबे,गगन दुबे, चमन जोशी, राकेश रमन व अन्य मौजूद रहे।