हरदोई पहुंचे भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष ने सपा मुखिया पर जमकर साधा निशाना, बोले- अखिलेश यादव ने अपने ही परिवार के लोगों को विभिन्न सीटों पर उतारा, पिछड़ों को दे रहे है धोखा

हरदोई। सवायजपुर स्थित गन्ना कृषक महाविद्यालय में सोमवार को युवा सम्मेलन का आयोजन किया गया। युवा सम्मेलन के मुख्य अतिथि भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष प्रांशु दत्त द्विवेदी रहे। मुख्य अतिथि प्रांशु दत्त द्विवेद्वी ने अपने संबोधन के दौरान सपा मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। प्रांशु दत्त द्विवेदी ने कहा कि अखिलेश यादव के पिता मुलायम सिंह यादव ने निर्दोष कार सेवकों पर गोली चलवाई, अखिलेश यादव चाहते तो राम मंदिर में प्रभु श्रीराम के दर्शन कर अपने पापों का प्रायश्चित कर सकते थे पर उन्होंने ऐसा नहीं किया। पिछड़ों की वकालत करने वाले अखिलेश यादव पिछड़ों को धोखा दे रहे हैं, उन्होंने अपने ही परिवार के सदस्यों को विभिन्न लोकसभा सीटों पर चुनावी मैदान में उतार दिया है। यदि वह चाहते तो इन सीटों पर पिछड़े समाज के लोगों को चुनाव लड़ने का मौका दे सकते थे। भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सपनों का भारत बनाने के लिए तीसरी बार मोदी सरकार बनाने की युवाओं से अपील की। अपने सम्बोधन में निवर्तमान सांसद जयप्रकाश ने कहा तीसरे कार्यकाल में युवाओं के सपनों को पूरा होने की गारंटी होगी। सवायजपुर विधायक माधवेन्द्र प्रताप सिंह रानू ने अपने संबोधन में कहा कि जानता ने चार सौ पार के नारे को अपना संकल्प बना लिया है। इस बार राष्ट्र विरोधी ताकतों को जनता करारा जवाब देगी, उन्होंने कहा कि हम महाराणा प्रताप के वंशज हैं, महाराणा प्रताप घास फूस खाकर जीवित रहे पर राष्ट्र का मस्तक नहीं झुकने दिया। विधायक ने कहा कि जो लोग डीजल पेट्रोल और प्याज की महंगाई का रोना रो रहे हैं, वह असल में राष्ट्र की तरक्की से जलते हैं। महंगाई वैश्विक स्तर पर हावी है, अन्य देशों के मुकाबले भारत में महंगाई पर काफी नियंत्रण में है।

इस अवसर पर भाजपा ज़िलाध्यक्ष अजीत सिंह बब्बन, लोकसभा संयोजक प्रीतेश दीक्षित, ब्लॉक प्रमुख सांडी अनिल राजपूत, भाजयुमो जिलाध्यक्ष आकाश सिंह, मण्डल अध्यक्ष अनंगपुर जैनेंद्र प्रताप सिंह, के पी सिंह, रजनीश त्रिपाठी आदि लोग प्रमुख रूप से मौजूद उपस्थित रहे।