नवगठित पुनासा नगरपरिषद मे मतदान जारी दस हजार से ज्यादा मतदाता तय करेंगे नगर सरकार का भविष्य 15वार्डो मे पार्षद पद के लिये 70उम्मीदवार मैदान मे 17मतदान केन्द्रो पर जारी है मतदान

नवगठित पुनासा नगरपरिषद मे मतदान जारी

दस हजार से ज्यादा मतदाता तय करेंगे नगर सरकार का भविष्य

15वार्डो मे पार्षद पद के लिये 70उम्मीदवार मैदान मे

17मतदान केन्द्रो पर जारी है मतदान

मूंदी (तरूण गुप्ता )

खण्डवा जिले की नवगठित पुनासा नगर परिषद मे 15 वार्डो के पार्षद पदो के लिये आज मंगलवार सुबह से शांतिपूर्ण मतदान जारी है । लोगो ने नगर सरकार के चुनाव को लेकर उत्साह है । बुजुर्ग मतदाता भी मतदान केन्द्रो पर पहुचने लगे है । यहां 17 मतदान केन्द्र बनाये गये है । 15वार्ड है जिसमे 70उम्मीव्दार चुनावी समर मे भाग्य आजमा रहे है । 15उम्मीव्दार भाजपा , 15 उम्मीव्दार कांग्रेस के चुनाव चिन्ह पर चुनाव मैदान मे भाग्य आजमा रहे है । जबकि 40उम्मीव्दार निर्दलीय बतौर दोनो राजनीतिक दलो को चुनोती दे रहे है । भाजपा ने पूरी ताकत झोकी है । कांग्रेस ने भी जमावट की है । देखना है किसका पलडा भारी रहता है ।

सुबह मतदान प्रक्रिया आरम्भ होने के बाद वार्ड 14 के मतदान केन्द्र पर एसडीएम सीएस सोलंकी ने पहुचकर जारी मतदान प्रक्रिया का जायजा लिया । सीइओ स्वर्णलता काजले ने भी मतदान केन्द्रो पर पहुचकर व्यवस्थाओ का जायजा लिया । पुनासा ग्राम पंचायत से नगर परिषद मे उन्नत की गई है । यहां दस हजार से ज्यादा मतदाता अपने अपने वार्ड मे पार्षद प्रतिनिधियो का चुनाव करेंगे । अभी तक यहां शांतिपूर्ण ढंग से मतदान जारी है राजनीतिक दलो के कार्यकर्ता ज्यादा से ज्यादा मतदान कराने के लिये ताकत झोंक रहे है । पुनासा मे किस को मिलेगा नगर परिषद के अध्यक्ष का ताज इसका फैसला आज होने वाले मतदान मे हो जायेगा ।यहा मतदान को लेकर काफी उत्साह देखा गया है सुबह 11 बजे की रिपोर्ट के अनुसार यहां 50 प्रतिशत मतदान हो चुका है ।