कांवड़ियों की सुरक्षा के साथ सेवा भी कर रही है पुलिस

कासगंज। श्रावण माह में लहरा घाट से अपने गन्तव्य की और जाने वाले कांवड़ियों की जनपद कासगंज पुलिस ने सेवा और सुरक्षा दोनो की जिम्मेदारी उठाई है। एसपी कासगंज बीबीजीटीएस मूर्ति प्रतिदिन कांवड़ियों की सुरक्षा व्यबस्था का हाल चाल खुद ले रहे हैं।

सोमवार को भी एसपी कासगंज द्वारा प्रतिदिन की भांति कांवड़ियों की सुरक्षा व्यबस्था का जायजा लिया गया। इसके साथ ही उनके द्वारा कांवड़ियों को फल और दवा आदि का वितरण भी किया गया। वहीं सोमवार को लहरा गंगा घाट से मारहरा जनपद एटा के लिए जाने वाली 101 फ़ीट की कांवड़ की सुरक्षा की जिम्मेदारी सीओ सदर कासगंज डीके पन्त ने संभाली, उनके साथ सोरों कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रमेश चन्द्र भारद्वाज भी अपने हमराह पुलिसकर्मियों के साथ कांवड़ियों की सुरक्षा में मुस्तेद रहे। 101 फ़ीट लंबी कांवड़ के साथ साथ कांवड़िए तिरंगा भी लेकर चलते नजर आए। इस दौरान सीओ सदर डीके पंत द्वारा स्वयं अपने हाथ मे तिरंगा लेकर कांवड़ियों का हौंसला बढ़ाया गया। इस दौरान पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर कांवड़ियों को फल भी वितरित किये गए।

पुलिस द्वारा कांवड़ियों की सुरक्षा के साथ साथ सेवा करने का यह जज्बा देखकर कांवड़ भरकर लेकर आने वाले भी कासगंज जनपद पुलिस की तारीफ करते नही थक रहे हैं।