करीब आधा दर्जन लोगों ने युवक पर किया हमला, गंभीर हालत में उदयपुर रेफर



शंभूपुरा रेलवे स्टेशन पर गत रात्रि एक युवक पर कुछ लोगो ने अचानक हमला कर दिया जिससे उसके काफी चोटें आई जिसे जिला चिकित्सालय के बाद गंभीरावस्था में उदयपुर रेफर किया गया।
शंभूपुरा नई आबादी पीड़ित राहुल शर्मा के पिता घीसुलाल शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि उनका पुत्र राहुल शनिवार शाम को शंभूपुरा रेलवे स्टेशन पर रैक खाली करवा रहा था जिस पर करीब आधा दर्जन बदमाशो ने लाठियों ओर स्टिको से हमला कर दिया जिससे राहुल का पैर फेक्चर हो गया ओर शरीर पर अन्य जगह भी काफी चोटे आई, जिसे पहले जिला चिकित्सालय पहुचाया जहा से उसे तुरन्त उदयपुर रेफर किया गया।
शर्मा ने बताया कि सभी लोग स्थानीय है जिनको पहचान लिया गया और सम्भवतया इन्होंने राजनीतिक रंजिस के चलते मेरे पुत्र पर हमला कर घायल किया और उसकी पूरी गाड़ी को भी तोड़फोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया, जिनपर रेलवे पुलिस थाने में जल्द नामजद मामला दर्ज करवाया जाएगा।
इधर मामले पर थानाधिकारी कैलाश चन्द्र सोनी ने कहा कि मामले की सूचना पर मौके पर पहुचे हालांकि यह घटना रेलवे परिसर में होने से जीआरपी थाने को सूचना की गई, जीआरपी पुलिस मौके पर पहुची जो आगे की कार्यवाही कर रहे है।