दिल्ली: झपटमारों के पास से दस मेंहगे मोबाइल फोन दो चोरी की बाइक बरामद, तीन गिरफ्तार


दिल्ली। निहाल विहार थाना पुलिस ने दो झपटमारों के साथ चोरी के मोबाईल खरीदार को गिरफ्तार कर चोरी और झपटमारी के पास से दस मेंहगे मोबाइल फोन दो चोरी की बाइक बरामद कर एक दर्जन से ज्यादा वारदातों का खुलासा किया है. पुलिस की गिरफ्त में खड़े ये तीन आरोपी है. दीपांशु ,संजीव व कुलदीप, पुलिस की माने तो दीपांशु और संजीव निहाल विहार इलाके में चोरी की बाइक पर राहगीरों से मोबाइल फोन झपटमारी की घटनाओ को लगातार अंजाम दे रहे थे.

पुलिस को इलाके में झपटमारी की वारदात को अंजाम देने वाले युवको का सुराग मिलने के बाद एसीपी पश्चिम विहार विनय माथुर के निर्देश पर निहाल विहार थाने के एसएचओ महाबीर सिंह ने थाने की पुलिस टीम को इलाके में अपराधियों की धरपकड़ के लिए सर्पारिज चेकिंग पिकेट लगवाई और बाइक सवार झपटमारों ने इलाके में पुलिस पिकेट देख कर भागने की कोशिश की मगर पुलिस टीम ने मुस्तैदी के साथ बाइक सवार दीपांशु और सजीव को पकड़ लिए.

पूछताछ में दोनों में खुलासा करते अपना जुर्म काबुल कर बताया की वो झपटमारी के लिए चोरी की बाइक का इस्तमाल करते है साथ ही राहगीरों से छीने गए मोबाइल कुलदिप नाम के मोबाईल दुकानदार को बेचते है जिसके बाद पुलिस ने कुलदीप को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से मोबाइल फोन बरामद कर लिए ,निहाल विहार थाना पुलिस ने आरोपियों की गिरफ़्तारी के बाद एक दर्जन से जायदा वारदातों को सुलझाकर राहत की साँस ली है.