चंदौली- जनपद के इस गाँव में शोक व्यक्त करने पहुंचे राज्यमंत्री,खराब सङक देख भङके,डीपीआरओ को लगाई फटकार

इस गाँव में शोक व्यक्त करने पहुंचे राज्यमंत्री,खराब सङक देख भङके,डीपीआरओ को लगाई फटकार

संवाददाता कार्तिकेय पाण्डेय

चकिया/नौगढ़- तहसील क्षेत्र के डुमरिया गांव में राज्य ऊर्जा मंत्री रमाशंकर पटेल आज दिवंगत कार्यकर्ता महेंद्र यादव के घर पहुंचे। महेन्द्र यादव आरएसएस के बलिया में कार्यकर्ता थे और उनकी 17 अगस्त को बीमारी के कारण मौत हो गयी थी। ऊर्जा मंत्री ने परिवार के लोगों से मिलकर संवेदना व्यक्त की और कहा कि सरकार व पार्टी के लोग उनकी हर संभव मदद के लिए उनके साथ खड़े रहेंगे।

लाकडाउन समाप्त होने पर उनके शोकाकुल परिवार के दुख में शामिल होकर ऊर्जा मंत्री रमाशंकर पटेल संवेदना व्यक्त की और उनके घर तक जाने वाले खराब रास्ते को देखकर मंत्री भड़क उठे और तत्काल डीपीआरओ ब्रह्मचारी दुबे को निर्देश दिए कि यह रास्ता फसल कटते ही जल्द से जल्द बन जाना चाहिए, जिसका जिसका निरीक्षण उप जिलाधिकारी डॉ अतुल गुप्ता करके अपने देखरेख में बनवाने का काम करेंगे।

मौके पर मौजूद लोगों ने कहा कि विद्युत विभाग के द्वारा उनकी फरियाद नहीं सुनी जाती है। लोगों ने कहा कि हमारे गांव में ट्रांसफार्मर बार-बार जल जाता है, क्योंकि गांव में खपत ज्यादा होने से ओवरलोड की समस्या है। इसके बाद मंत्री जी ने तत्काल जेई को निर्देश देते हुए कल तक इसकी जानकारी मांगी है।
इस अवसर पर डीडीओ, नक्सल क्षेत्राधिकारी नीरज सिंह, खंड विकास अधिकारी सुदामा सिंह यादव, एडीओ पंचायत प्रेमचंद, ग्राम पंचायत अधिकारी महेंद्र कुमार, विद्युत विभाग के जेई प्रमोद राम, चौकी इंचार्ज अमदहाँ राधा कृष्ण, औरवाटाडड़ चौकी इंचार्ज अलख नारायण सहित इत्यादि लोग उपस्थित रहे।