पति का महिला सिपाही से था संबंध, एसएसपी आवास के बाहर धरने पर बैठी कांस्टेबल की पत्नी

पति का महिला सिपाही से था संबंध, एसएसपी आवास के बाहर धरने पर बैठी कांस्टेबल की पत्नी

संवाददाता कार्तिकेय पाण्डेय

गाजियाबाद एसएसपी आवास के बाहर गुरुवार की रात एक सिपाही की पत्नी धरना पर बैठ गई। आरोप है कि शादी के बाद सिपाही का एक महिला सिपाही से ही संबंध हो गया। पता लगने पर पीड़िता ने विरोध किया तो आरोपी ने मारपीट कर हत्या की धमकी दी। पीड़ित महिला ने हर मंच पर न्याय की गुहार लगाई,लेकिन सुनवाई न होने पर पीड़िता एसएसपी आवास के बाहर धरने पर बैठ गई।
सूचना मिलते ही पूरे महकमे में हड़कंप मच गया। थाना प्रभारी से लेकर सीओ तक मौके पर पहुचे और बमुश्किल महिला को समझाकर हटाया। शामली निवासी पीड़िता ने बताया कि उनकी शादी इसी साल जनवरी में हुई थी। उसके पति सिपाही हैं और इस समय पुलिसलाइन में तैनात हैं। उसने बताया कि शादी के कुछ समय बाद उसे पति के दूसरी महिला से संबंध के बारे में जानकारी हुई। पता तो चला कि दूसरी महिला भी सिपाही है। शादी के समय आरोपी सिपाही रामपुर में तैनात था और पीड़िता उसके घर सहारनपुर में रहती थी। शादी के कुछ समय बाद गर्भवती हो गई और पीड़िता पति के साथ रहने गई तो महिला सिपाही के साथ अफेयर के बारे में पता चला।

आरोप है कि विरोध पर पति ने उसे बुरी तरह पीटा। इसके बाद वह फिर से सहारनपुर आ गईं। पीड़िता ने बताया कि बीते माह ही आरोपी कीगाजियाबाद में पोस्टिंग हो गई।तबसे अभी तकउसने संपर्क नहीं किया है। फोन करने पर खुद के पुलिस विभाग में होने की धौंस देता है। परेशान हो पीड़िता गुरुवार को गाजियाबाद पहुंची और एसएसपी कार्यालय में गुहार लगाई। सुनवाई नहीं हुई तो एसएसपी आवास के बाहर धरने पर बैठ गई। रात होने पर पीड़िता बिस्तर बिछाकर वहीं लेट गई। मीडियाकर्मियों के पहुंचने पर एसएसपी ने संज्ञान लिया और सीओ आलोक दुबे को मौके पर भेज कर महिला से बात कराई