नागौर जिला कलेक्टर के आज कुचामन आगमन पर विकास समिति कार्यालय में किया गया भव्य स्वागत समारोह

कुचामन सिटी।

शहर में आज कुचामन विकास समिति के केंद्रीय कार्यालय विकास भवन में नागौर के नव पदस्थापित जिला कलेक्टर डॉ जितेंद्र कुमार सोनी का स्वागत किया गया।
कोरोना काल में सुरक्षित डिस्टेंस रखते हुए कार्यक्रम सूक्ष्म एवं प्रतीकात्मक किया गया ।
समिति के अध्यक्ष ओमप्रकाश काबरा ने साफा और शाल से स्वागत कर समिति के सभी क्रियाकलापों की जानकारी दी।

इससे पूर्व में उनके आगमन पर विकास भवन के मुख्य द्वार पर कुचामन कॉलेज के एनसीसी छात्र एवं छात्राओं ने कलेक्टर महोदय को गार्ड ऑफ ऑनर किया।
समिति पदाधिकारी नटवरलाल वक्ता, श्याम सुंदर मंत्री, बनवारीलाल मोर, शिव कुमार अग्रवाल, सुभाष रावका, श्याम सुंदर सैनी, मुरारी गौड़, प्रकाश दाधीच, राकेश पारीक, और निर्मल मोर, ने माला पहनाकर जिला कलेक्टर का स्वागत किया।

जिला कलेक्टर ने समिति के कार्यो की प्रशंसा की और कहा कि समिति द्वारा नगर विकास के कार्यों से एवं कुचामन हॉस्पिटल में किए गए कार्यों से मैं अति प्रभावित हूं नवीन प्रस्तावित योजना,* अपना घर *परियोजना को अति उत्तम बताते हुए उपस्थित अधिकारी वर्ग को इस योजना में सहयोग करने का निर्देश दिया जिला कलेक्टर ने अपनी ओर से समिति को चरण पादुका कार्यक्रम अपनाकर निर्धन छात्रों को शु और चप्पल देने का अनुरोध किया जिसे उपस्थित सदस्यों ने समिति की ओर से स्वीकार किया समिति अध्यक्ष काबरा ने इसे इस गर्ल्स कॉलेज में इसी सत्र में लागू करने का आश्वासन दिया ।
तत्पश्चात जिला कलेक्टर ने समिति के एचपी काबरा गर्ल्स कॉलेज में लायंस क्लब की ओर से सघन वृक्षारोपण किया इस अवसर पर उपखंड अधिकारी, तहसीलदार, अधिशासी अधिकारी, एवं अन्य अधिकारी उपस्थित थे।