पाँचवा की हिरल जैन अभिनय के जरिये छोड़ रही है अपनी छाप

नागौर जिले के कुचामन के पास पाँचवा की रहने वाली हिरल जैन 2012 से राजस्थानी फिल्मों के जरिये अपनी अदाकारी से शुरुवात की उसके बाद हिंदी फिल्मों में भी अभिनय किया लेकिन हिरल जैन को tv पर आने वाले हिंदी धारावाहिकों के जरिये अपना अभिनय जारी रखना था इसके लिए 2017 में मुम्बई रहने गई उसके बाद रिश्ता क्या कहलाता है धारावाहिक से शुरुआत की उसके बाद में एक एक करके जीत गई तो पिया मोरे , मेडम सर , कुंडली भाग्य , मेरे साईं , परिणीति , रक्षा बंधन , गुम है किसी के प्यार में , बिंदिया सरकार , भाग्य लक्ष्मी , नीरजा , ये है चाहते , भाग्यलक्ष्मी , बालिका वधु जैसे सैंकड़ो हिंदी धारावाहिकों में अपनी प्रतिभा के जरिये छाप छोड़ी । हिरल जैन अभी हाल ही में हिंदी फिल्म दा केरला स्टोरी में भी आई । रविवार with स्टार परिवार में अपनी छोटी बहन मेघना जैन , जिज्ञासा जैन के साथ सपरिवार आई जिसका प्रसारण स्टार प्लस पर हुवा जिसको करोड़ो लोगो ने देश दुनिया मे देखा । इसके अलावा वेब सीरीज जुली 2 , 1920 , आशिकाना 3, राहत , हिरामण्डी के साथ OTT फ़िल्म थ्री मन्कीज में भी अभिनय किया है । फ़िल्म इंडस्ट्री में जानी मानी संस्था सिंटा में वर्तमान में हिरल जैन सिंटा सदस्य है , इस संस्था से जुड़े रहना अपने आप मे बड़ी बात है ।

हिरल जैन एक बड़े किरदार के जरिये अपनी प्रतिभा टीवी धारावाहिकों के जरिये अपने दर्शकों को दिखाना चाहती है जिससे सम्पूर्ण अपने गांव का ही नही बल्कि राजस्थान का नाम हो । हिरल जैन खाली समय मे अपने यूट्यूब चेन्नल hiral jain 2 के जरिये पोस्ट करती रहती है इसके अलावा इंस्टाग्राम में भी hiraljain2 के नाम भी पोस्ट करती रहती है जिसमे 26k के लगभग फॉलो करते है ।
हिरल जैन को मीडिया का बहुत अच्छा स्पोर्ट मिला है जिसके चलते उसे अपने क्षेत्र में पहचान मिली है ओर आगे भी मीडिया का पुरा स्पोर्ट रहेगा तो एक दिन सम्पूर्ण मीडिया जगत में खबरे आती रहेंगी ।