बबलू हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, दो हजार रुपए के लिए दोस्त ने ही खुरपी से गला रेतकर की थी हत्या, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

हरदोई। बिल्सर हिलन गांव में हुए बबलू हत्याकांड का पुलिस ने 24 घंटे में घंटे में खुलासा किया है। दो हजार रुपए के लिए दोस्त ने ही खुरपी से गला रेतकर बबलू की हत्या की थी। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने आलाकत्ल खुरपी भी बरामद की है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बताते चलें कि बुधवार को पचदेवरा थाना क्षेत्र के बिल्सर हिलन गांव के पास मूंगफली के खेत में चारपाई पर राजकुमार को उसके पुत्र बबलू का शव खून से लथपथ अवस्था में पड़ा मिला था। मौके पर एसपी केशव चंद गोस्वामी,एएसपी पश्चिमी मार्तंड प्रकाश सिंह एवं फॉरेंसिक टीम ने पहुंचकर जांच की थी। राजकुमार ने गांव निवासी अवनीश पुत्र इंद्रपाल पर अपने पुत्र की हत्या का आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज कराया था। हत्या की इस सनसनीखेज वारदात के खुलासे के लिए एसपी केशव चंद गोस्वामी द्वारा कई टीमें लगाई गईं थी। पुलिस ने नामजद अभियुक्त अवनीश को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि मृतक बबलू से उसने 2 हजार रुपए उधार लिए थे, जिनको वापस मांगने पर घटना वाले दिन शाम के समय दोनों के बीच विवाद हुआ था। जिसके उपरांत रात्रि करीब 10 बजे बबलू खेत की रखवाली करने चला गया, जहां आरोपी अवनीश द्वारा ईंट से बबलू के सिर पर प्रहार किया गया और कमर की फेट से खुरपी निकालकर उसका गला रेत दिया गया, जिससे उसकी मौत हो गई। आरोपी अवनीश ने आलाकत्ल खुरपी को रास्ते में एक मक्के के खेत में डाल दिया था। जिसकी निशानदेही पर पुलिस ने घटना में प्रयुक्त आला कत्ल खुरपी,एक ईंट व शर्ट को बरामद किया है। पुलिस ने 24 घंटे में बृहस्पतिवार को बबलू हत्याकांड का खुलासा किया और हत्यारोपी अवनीश पुत्र इंद्रपाल को न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया है। गिरफ्तारी टीम में पचदेवरा थाने के प्रभारी निरीक्षक रमेश चंद्र पांडेय, उप निरीक्षक सुरेश कुमार मौर्य, मोहित कुमार, हेड कॉन्स्टेबल राजकुमार, महिला कांस्टेबल सीमा, कांस्टेबल महेश कुमार शामिल रहे।

एएसपी पश्चिमी मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि बबलू ने अपने दो हजार रूपये उधारी के मांगे थे, इसी को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था। जिसमें अवनीश ने रात में खुरपी से गला रेतकर बबलू की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हैं।