हरदोई में ई-रिक्शा सवार किसान से हुई 38 हजार की टप्पेबाजी, साथ में बैठे युवक ने वारदात को दिया अंजाम, बैंक से रूपये निकालकर घर जाते वक्त हुई घटना

हरदोई। बिलग्राम में बैंक ऑफ इंडिया से रूपये निकालकर जा रहे किसान से टप्पेबाजी हुई है। वह शादी की खरीददारी के लिए पैसे निकालकर ई-रिक्शा से अपने गांव जा रहा था। हाथों में कुछ चादर लेकर बैठे एक युवक ने पीड़ित के पैरों पर भी चादर डाल दी। उसके बाद आरोपी ने पैंट की जेब काटकर 38 हजार रूपये की टप्पेबाजी की है। जब पीड़ित किसान ने यह देखा तो वह दंग रह गया।

जानकारी के अनुसार बिलग्राम थाना क्षेत्र के रहुला गांव निवासी हसीन खान बैंक ऑफ इंडिया बिलग्राम से रूपये निकालने गया था। जहां से उसने 40 हजार रूपये निकाले और ई-रिक्शा पर सवार हो गया। इसी बीच चादर लिए हुए एक युवक उनके साथ बैठ गया। जिसने चादर अपने पैरो से लेकर किसान हसीन खान के पैरों तक डाली हुई थी। इसके बाद उसने पैंट की जेब में रखे 38 हजार रूपये पार कर दिए। तभी एक मोटरसाइकिल सवार युवक रहुला मोड़ के पास आया और उसने ई-रिक्शा को रूकवाया। अपनी सवारी आ जाने पर ई-रिक्शा सवार आरोपी 10 रूपये देकर उतर गया और बिलग्राम की ओर चला गया। जब हसीन खान रहुला गांव के पास नीचे उतरे तो उन्होंने अपने पैंट की जेब कटी हुई देखी, जिससे वह दंग रह गया। पीड़ित किसान ने शादी की खरीददारी के लिए बैंक से रूपये निकाले थे। दिनदहाड़े किसान के साथ हुई इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। पीड़ित किसान ने अपने साथ हुए घटनाक्रम की शिकायत बिलग्राम पुलिस से की है। पुलिस तहरीर मिलने के बाद मामले की जांच में जुटी हुई है।