गैस सिलेंडर में लीकेज से खाना बनाते समय लगी आग, गृहस्थी का सामान जलकर हुआ राख, महिला भी झुलसी, दमकल कर्मियों ने आग पर पाया काबू

हरदोई। सवायजपुर कोतवाली क्षेत्र के रूपापुर में खाना बनाते समय गैस सिलेंडर में आग लग गई, आग ने कुछ ही देर में घर को भी अपनी चपेट में ले लिया। सूचना पर पहुंची सवायजपुर फायर स्टेशन की टीम ने आग पर काबू पाया, आग से एक महिला भी झुलस गई, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार रात को सवायजपुर कोतवाली क्षेत्र के रूपापुर में शकुंतला देवी के घर में खाना बन रहा था, तभी गैस सिलेंडर में लीकेज की वजह से अचानक आग लग गई। आग ने कुछ ही देर में पूरे घर को अपनी चपेट में ले लिया। आग लगने की सूचना सवायजपुर फायर स्टेशन को दी गई। जिसके बाद फायर स्टेशन प्रभारी चौहान गौतम दमकल की गाड़ी के साथ मौके पर पहुंचे। दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। दमकल कर्मियों की सक्रियता के चलते आगजनी की एक बड़ी घटना होने से बच गई, विलंब होने पर आसपास के मकानों को भी आग अपनी चपेट में ले सकती थी। फिलहाल आग से गृहस्थी का सामान जलकर राख हो गया तथा शकुंतला देवी भी झुलस गई, जिन्हें अस्पताल भर्ती कराया गया है।