हरदोई पुलिस ने मल्लावां और कासिमपुर में हुई चार चोरियों का किया खुलासा, तीन शातिर चोरों को किया गिरफ्तार, बड़ी मात्रा में नगदी और जेवरात किए बरामद

हरदोई। मल्लावां पुलिस,स्वाट, सर्विलांस और एसओजी टीम ने थाना क्षेत्र में हुई चोरियों का खुलासा किया है। जिसमें शामिल तीन चोरों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से पुलिस ने भारी मात्रा में चोरी का सामान और नगदी बरामद की है। मल्लावां और कासिमपुर क्षेत्र में हुई दो-दो चोरियों का पुलिस ने खुलासा किया है।

हरदोई पुलिस,स्वाट,सर्विलांस और एसओजी टीम मल्लावां थाना क्षेत्र में चेकिंग अभियान चला रही थी। तभी पुलिस को सूचना मिली कि नयागांव माधौगंज जाने वाले मार्ग पर कंथरी के पास कुछ संदिग्ध लोग खड़े है,जिनके पास कुछ सामान भी मौजूद है। इस सूचना पर कंथरी के तालाब के पास पहुंची टीम ने देखा कुछ लोग खड़े है। पुलिस ने घेराबंदी कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि तीन अन्य आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए। पकड़े गए तीनों आरोपियों ने पूछताक्ष में अपना नाम सांडी निवासी सुलेमान पुत्र पुत्तन,बिलग्राम निवासी उस्मान पुत्र मो. साबिर,ऐहसान पुत्र इरफान बताया है। उस्मान पर 17 मुकदमे दर्ज है,जबकि सुलेमान और उस्मान पर चार -चार मुकदमे दर्ज है। आरोपियों के पास से पुलिस ने 38 जोड़ी पायल सफेद धातु,84 बिछिया, 14 अंगूठी पीली धातु, एक गले की चैन,एक हाय,एक मांग बेदी,चार झुमकी,पांच चांदी के सिक्के और 75 हजार रूपये नगदी बरामद की है। साथ ही आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने मल्लावां और कासिमपुर थाना क्षेत्र में हुई चार चोरियों का खुलासा किया हैं।

एएसपी पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने बताया कि मल्लावां पुलिस ने तीन चोरों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से बड़ी मात्रा में नगदी और चोरी का सामान बरामद किया है। चोरों की निशानदेही पर पुलिस ने मल्लावां और कासिमपुर थाना क्षेत्र में हुई चार चोरियों का खुलासा किया हैं।