माँ केला देवी के पद यात्रियों के लिए चलाया जा रहा विशाल भंडारा

खेरागढ़ में उमड़ रहे पदयात्री, श्रद्धालु कर रहे भंडारे आयोजित

खेरागढ़ l चैत्र नवरात्र को लेकर माता के भक्तों में उत्साह शुरू हो गया है।कैला देवी के लिए पदयात्रा भी शुरू हो गई है। हजारों की संख्या में लोग पदयात्रा करते हुए कैलादेवी के दर्शन को जाते हैं और नवरात्र के पहले दिन दर्शन कर वापस लौटते हैं
माँ कैला देवी भक्त मण्डल खेरागढ़ के द्वारा माता कैला देवी की असीम कृपया से मां केला देवी के पद यात्रियों का द्वितीय विशाल भंडारे का आयोजन ऊँटगिर रोड़ पर किया जा रहा हैl� आयोजक अमित वर्मा बंटू सभासद ने बताया विशाल भंडारे का आयोजन पिछले कई दिनों से किया जा रहा है और ज़ब तक माँ केला देवी के भक्तो की पद यात्रा चलती रहेगी भंडारे को तब तक निरंतर चलाया जायेगा।
सुबह 6बजे से प्रसाद वितरण का कार्यक्रम चालू हो जाता है और रात्रि 10 बजे तक चलता रहता है रोजाना हजारों लोगो के लिए प्रसाद की व्यवस्था बनायी जाती है।
आयोजन में विशेष रूप से उत्तम चंद वर्मा,ताराचंद वर्मा,डॉ सुभाष चन्द्र गुप्ता,राजेन्द्र वर्मा,सुरेंद्र वर्मा,सभासद बृजेश तौमर, विष्णु गर्ग,सुरेंद्र एस पी स्टूडियो,राहुल वर्मा,केशव बघेल,कृष्णकांत गर्ग,अंकुर,जयप्रकाश वर्मा,प्रताप कुशवाह, दीपेश शर्मा,पीयूष गुप्ता,लक्ष्मण जोशी,सीताराम,छोटू कुशवाह,कपिल गोयल,सोनू,योगेंद्र राजपूत,छोटेलाल,संजय,चन्दू संजू पटवा,रोहित वर्मा इत्यादि सहयोगी रहे।