थाना खेरागढ़ में होली के त्यौहार को लेकर हुई पीस कमेटी की बैठक

सुमित गर्ग,

खेरागढ़। थाना खेरागढ़ परिसर में होली के त्यौहार को लेकर एसीपी खेरागढ़ इमरान अहमद की अध्यक्षता में बैठक की गई। एसीपी इमरान अहमद ने सभी क्षेत्रवासियों से शांति सौहार्द और भाईचारे के साथ त्यौहारों को मनाने की बात कही।

उन्होंने कहा कि सभी शासन की गाइड लाइन का अनुपालन करें और त्योहारों को मिलजुलकर भाईचारा के साथ मनाएं। होली के जोश में होश न खोयें अगर किसी को कोई परेशानी आती है तब शीघ्र पुलिस को अवगत कराएं, जिससे की समस्या का समाधान किया जा सके। चुनाव करीब आ चुके हैं आचार संहिता लागू है। चुनाव में गड़बड़ी करने वालों पर भी सख्त कार्रवाई की चेतावनी दी।अनावश्यक सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने से बचें।
थाना प्रभारी खेरागढ़ देवकरण सिंह ने क्षेत्र में संदिग्ध व्यक्ति या संदिग्ध गतिविधि नजर आने पर पुलिस को सूचना देने की अपील की।
बैठक में चेयरमैन सुधीर गर्ग गुड्डू,भाजपा अनुसूचित मोर्चा ब्रज क्षेत्र के कोषाध्यक्ष धर्मेन्द्र वर्मा,व्यापारी एशोसिएशन के अध्यक्ष सतीश गर्ग सर्राफ,समाजसेवी माधव गर्ग,कैलाश चन्द्र कटारा,धर्मेन्द्र चौहान,हिरदेश मंगल, पवन सिकरवार, नरेश गोयल,अमरनाथ कोली,कोमल गोयल, महेश गर्ग,दशरथ सिंह राजपूत, कैलाश चंद सिंघल,राघव होयल,हनी,उपेन्द्र धाकरे, कोमल सिकरवार,विजेन्द्र सिंह आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।