श्री करवांदिया भेरूजी की विशाल भजन संध्या एवं भव्य मेला सम्पन्न।

मुम्बई। करवांदिया भेरुजी मित्र मंडल मुंबई द्वारा अदवास के गुडा वाले भेरुजी बावजी का चतुर्थ मेला श्रीराम मंदिर कॉटनग्रीन में हुआ। कार्यक्रम का आरम्भ गणपति, भेरुजी, गातोडजी, ईडाणा माताजी, मालर माताजी की वंदना एवं श्रृंगार के साथ महायज्ञ, पूजा आराधना, छप्पन भोग से हुआ। महायज्ञ में 41 जोड़ो ने भाग लिया, एक शाम भेरुजी के नाम भजन संध्या में भजन गायक भगवत सुथार एन्ड पार्टी ने देवताओं के जीवन आधारित भजन एवं माताजी की लावणी की प्रस्तुति पर श्रद्धालुगण झूम उठे। आयोजन में श्रद्धालुओं का जन सैलाब उमड़ पडा।

रात्रि में 1001 दीपकों से महाआरती के साथ पुष्प अर्पित किये गये।
भेरुजी बावजी मुंबई के भोपाजी, अदवास के भोपाजी, गातोड़ जी मण्डल के भोपाजी ओर लगभग सभी क्षेत्र के भोपाजी मौजूद रहे।

आयोजन के सभी सहयोगी मण्डल के छप्पन, मेवल, वागड, मेवाड के वरिष्ठगणों का अभिनन्दन मेवाडी पगड़ी, श्रीफल से स्वागत किया गया और मुंबई, उदयपुर संभाग ओर अहमदाबाद मण्डल के सभी मंडलो के भक्तों का भी सहयोग रहा। एवं इस मौके पर सभी भामाशाहों का सम्मान भी किया गया।
मंच संचालक कांतिलाल प्रजापति ने भी मंच संचालक की भूमिका अच्छी तरह निभाई ओर श्री करवंदिया भेरूजी मित्र मंडल मुंबई के सभी छोटे बड़े कार्यकर्ताओ ने जी जान लगाकर भेरूजी के मेले को सफल बनाया ओर उतना ही लो थाली में व्यर्थ न जाये नाली में इस पर कार्यकर्ताओं ने किसी को भी जूठा प्रसाद प्लेट में नही छोड़ने दिया।
उक्त जानकारी कालूलाल औदिच्य गुड़ली ने दी।