जिला पीलीभीत में कर्मचारियों के द्वारा लगाई गई ग्राम भानपुर में भूकंप सर्वे मशीन की बैटरी को चोरी करने वाले चोर को चोरी की बैटरी के साथ जहानाबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार।

कर्मचारियों के द्वारा लगाई गई ग्राम भानपुर में भूकंप सर्वे मशीन की बैटरी को चोरी करने वाले चोर को चोरी की बैटरी के साथ जहानाबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार।

राजेश गुप्ता संवाददाता पीलीभीत।

राष्ट्रीय भू भौतिकी अनुसंधान संस्थान हैदराबाद भारत सरकार के द्वारा भूकंप सर्वे का कार्य दातागंज से टनकपुर के लिए किया जा रहा था जिसके क्रम में पीलीभीत की कोतवाली जहानाबाद क्षेत्र के ग्राम भानपुर में भूकंप सर्वे के लिए एक मशीन लगाई गई थी जिसकी दो बैटरी गांव के ही लोचन गंगवार पुत्र बेनीराम गंगवार के द्वारा चोरी कर लिया गया था।बैटरी चोरी होने के उपरांत वरिष्ठ तकनीकी सहायक डॉक्टर डेमुडू बाबा मोलली के द्वारा थाना जहानाबाद पुलिस को लिखित शिकायत दी गई।जिसमें थाना जहानाबाद प्रभारी निरीक्षक मुकेश शुक्ला के द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया है शिकायत पत्र मिला था जिस पर थाना जहानाबाद पुलिस के द्वारा चोरी की गई बैटरी के साथ में आरोपित लोचन गंगवार पुत्र बेनी राम गंगवार निवासी ग्राम भानपुर थाना जहानाबाद जनपद पीलीभीत को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार आरोपित के खिलाफ थाना जहानाबाद पुलिस के द्वारा 379 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर आरोपित को जेल भेज दिया गया है।