नीतीश कुमार जी पर अब किसी को भरोसा नहीं रहा - भट्ट

पटना - लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की विपक्षी एकता मुहिम पर तंज़ कसा है। पार्टी के मुख्य प्रदेश प्रवक्ता श्री राजेश भट्ट का कहना है कि नीतीश जी की महत्वाकांक्षी मुहिम विपक्षी एकता तैयार होने से पहले ही टाँय-टाँय फिस्स हो गई। लगभग सभी दलों ने उनकी विपक्षी एकता को सिरे से खारिज कर दिया है और अब नीतीश जी समर्थन के लिए घूम-घूमकर विपक्षी दलों से मिलने के नाम सियासी तफ़रीह कर रहे हैं।

श्री भट्ट ने कहा 23 तारीख को पटना में मीटिंग है और जब सभी ने नकार दिया नीतीश कुमार ने अब दक्षिण का रुख किया है जहां वाई एस आर कांग्रेस, जेडीएस, तेलुगु देशम पार्टी सभी ने उन्हें पहले ही नकार दिया है। अब वे चेन्नई में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन से मिलने जा रहे हैं लेकिन वहां भी उन्हें सफलता हासिल होते नहीं दिख रही है। अपनी महत्वाकांक्षी मुहिम को विफल होता देश नीतीश कुमार जी बौखलाहट में हैं और भोज के समय कोहड़ा रोप रहे हैं।

श्री भट्ट ने कहा कि दरअसल नीतीश कुमार जी पर अब किसी को भरोसा नहीं रहा है। उन्होंने अब तक जिस तरह से मौकापरस्ती दिखाई उसे लेकर सभी दल सावधान हो गए हैं। वे तो विपक्षी एकता की कोई गुंजाइश नहीं, लेकिन हो भी गई तो नीतीश कुमार जी का कोई भरोसा नहीं, पीएम की कुर्सी के लिए वह उस एकता को खंडित करने का भी प्रयास करने में नहीं चुकेंगे। बिहार में उन्होंने ऐसा कई बार किया है। अपनी कुर्सी के लिए कभी महागठबंधन तो कभी एनडीए में पलटी मारते रहे हैं।