वृद्ध ने युवती से किया दुष्कर्म विरोध में छोटी बहन के जडा थप्पड़

कायमगंज। युवती के साथ जबरन दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने वृद्ध प्रेमचंद्र के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी।

कोतवाली कायमगंज क्षेत्र के एक गांव निवासिनी एक महिला ने गांव के ही 60 वर्षीय वृद्ध प्रेमचंद के विरुद्ध युवती पुत्री के साथ दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज कराया है।

तहरीर के अनुसार बीते दिन रविवार को महिला अपने घर पर 18 व 16 वर्षीय दो पुत्रियों को घर छोड़कर कायमगंज गई थी।
रविवार दोपहर एक बजे पडोसी वृद्ध प्रेमचंद्र अपने घर अकेला ही टी वी देख रहा था इसी दौरान महिला की बडी बेटी अपनी भाभी के दो वर्षिय पुत्र को गोद में लेकर प्रेमचंद्र के घर पंहुच कर टी वी देखने लगी।
प्रेमचंद्र ने मौका पाकर पीड़ित युवती को पकड़ कर कमरे में खींच ले गया और युवती के जबरन कपड़े उतार कर युवती के साथ दुष्कर्म करने लगा। जब युवती काफी देर तक घर नहीं पहुंची तो उसकी छोटी बहन उसे ढूंढने लगी।इसी दौरान उसने प्रेमचंद के घर में बच्चे के रोने की आवाज सुनी।
छोटी बहन बच्चे की आवाज सुनकर प्रेमचंद के दरवाजे पर पहुंचीं तो उसने देखा प्रेमचंद के घर के मैन दरवाजे में अंदर से कुंडी लगी है। छोटी बहन ने दरवाजे में जोरदार लात मारी तो दरवाजा खुल गया। चारपाई पर पडी़ बड़ी बहन के कपड़े अस्त व्यस्त देखकर छोटी बहन ने वृद्ध की हरकतों का विरोध किया। तो वृद्ध ने छोटी बहन के थप्पड़ जड़ दिया और धमकाते हुए कहा कि मेरा जो करना है वह कर लेना। पीड़ित युवती ने घर जाकर मां को घटना की जानकारी दी।
कायमगंज कोतवाली पुलिस ने पीड़ित युवती की मां की तहरीर के आधार पर प्रेमचंद के विरुद्ध दुष्कर्म करने की रिपोर्ट दर्ज कर प्रेमचंद्र को हिरासत में ले लिया।