संगठन के विस्तार के लिए राष्ट्रीय प्रेस क्लब चांदपुर की आवश्यक मीटिंग कार्यालय पर संपन्न हुई

ब्यूरो चीफ रईस अहमद


चाँदपुर । राष्ट्रीय प्रेस क्लब चांदपुर की आवश्यक मीटिंग पत्रकार इरफान अंसारी के संचालन व नईम परवेज की अध्यक्षता में स्याऊ स्थित कार्यालय पर आयोजित की गई जिसमें संगठन को विस्तार देते हुए अध्यक्ष अनिल शर्मा ने सर्वसम्मति से नए सदस्य दैनिक धारा न्यूज़ के पत्रकार भुवन कुमार को सदस्यता ग्रहण कराई गई।
महासचिव इरफान अंसारी ने कहा पत्रकारिता लोकतंत्र का चौथा स्तंभ कहा गया है एक पत्रकार ही आम जनता की आवाज को अपनी लेखनी के माध्यम से शासन प्रशासन तक पहुंचाता है लेकिन जब उसी पत्रकार का उत्पीड़न होता है तो केवल संगठन ही है। जो उसकी कठिनाइयों में उसके साथ खड़ा होता है ।पत्रकार निडर, निर्भीक एवं निष्पक्ष होकर खबर को सत्यता के साथ दिखाने का कार्य करें।
अध्यक्ष अनिल शर्माने अपने शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मुझे जो जिम्मेदारी सौंपी गई हैैं में उस पर खरा उतरूंगा औरसंगठन के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलूंगा। साथ ही उन्होंने कहा कि संगठन से जुड़े किसी भी पत्रकार साथियों का किसी भी प्रकार का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस अवसर पर अध्यक्ष अनिल शर्मा, संरक्षक नईम परवेज़ चांदपुरी, महासचिव इरफान अंसारी, उपाध्यक्ष मोहम्मद हनीफ, मीडिया प्रभारी फैसल शेख, सचिव नागेंद्र राजपूत, सचिव रईस अहमद, संगठन मंत्री हर्षित बहादुर आर्य, आदि पत्रकार उपस्थित रहे