मूर्ति खंडित करने का गाँव की ही दो लोगों पर पुजारी ने लगाया आरोप!

मूर्ति खंडित करने का गाँव की ही दो लोगों पर पुजारी ने लगाया आरोप!

पुलिस ने मामले में जाँच कर मुकदमा दर्ज कर एक अभियुक्त को किया गिरफ्तार।

टड़ियावां हरदोई - थाना क्षेत्र के गाँव साखिन में काली माँ की मूर्ति को गाँव के ही दबंगों ने खंडित कर पुजारी को दी जान माल की धमकी, पीड़ित पुजारी शिशुपाल भगत ने टड़ियावां पुलिस को तहरीर देकर लगाई न्याय की गुहार। मामले थाना प्रभारी निरीक्षक राजदेव मिश्रा ने माता की खंडित को रात में राजगीर को बुलाकर जुड़वाकर हिन्दू धर्म की आस्था के साथ किया भद्दा मजाक,थाना प्रभारी के उक्त कारनामे से जनपद के हिंदू धर्म के लोग हुए नाराज। थाना प्रभारी खंडित मूर्ति को विसर्जित कराने के बजाय मूर्ति को जुड़वाया।
जानकारी के अनुसार थाना टड़ियावां क्षेत्र के गाँव साखिन निवासी शिशुपाल भगत पुत्र बालकराम ने पुलिस को दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि गाँव साखिन के ही राजेंद्र व नारेंद्र पुत्रगण नत्थू ने 27 अगस्त के दिन पीड़ित को धमकी दी कि मंदिर पर पुजारी नजर नही आएंगे,नही तो मूर्ति तोड़ देंगे जिसके बाद रात में उक्त दोनों लोगों ने मंदिर आकर काली माता की मूर्ति को तोड़ दिया पुजारी के विरोध करने पर पुजारी को गाली गलौच कर मारा पीटा व जान माल की धमकी देते हुए भाग निकले। वही पीड़ित की तहरीर पर व पुजारी के बयान के आधार पर टड़ियावां पुलिस ने 28 अगस्त के दिन मुकदमा दर्ज कर 1 अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया।
उक्त मामले पुलिस अधीक्षक हरदोई ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में नही था, और कहा कि मामले की तुरंत जाँच कराकर आरोपियों पर कार्यवाही की जाएगी।

उक्त मामले में सीओ हरियावां ने बताया कि मामला सज्ञान में है,पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज कर 1 अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है, और कहा कि खंडित मूर्ति को वह खुद विसर्जन करवाकर नई मूर्ति स्थापित करवा देंगे।