दिनदहाड़े अधेड़ व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, मौके से फरार आरोपी 

कासगंज। सदर कोतवाली क्षेत्र के हुल्का मोहल्ले में एक अधेड़ व्यक्ति की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है।अधेड़ व्यक्ति की हत्या के पीछे आपसी रंजिश की बात बताई गई है,वही पुलिस ने मृतक अधेड़ व्यक्ति के शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है,वही पुलिस घटना को अंजाम देने वाले फरार हुए आरोपी की तलाश कर रही है।

ये मामला कासगंज जनपद के कोतवाली कासगंज क्षेत्र के हुल्का मोहल्ले का है। जहाँ मोहल्ले के ही रहने वाले नत्थू के पुत्र राजा ने सुरेश शर्मा के 65 वर्षीय पुत्र सुबोध शर्मा को
आपसी रंजिश के चलते गोली मारकर हत्या कर दी,आरोपी ने अधेड़ व्यक्ति को दो गोलियां मारी है। वही हत्या की घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया,जिसकी पुलिस तलाश कर रही है,वही घटना के बाद एसपी कासगंज बीबीजीटीएस मूर्ति ने घटना स्थल का निरीक्षण किया है। पुलिस ने मृतक अधेड़ व्यक्ति के शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। सुबोध शर्मा की मौत के बाद उसके घर मे मातम का माहौल छाया हुआ है।

वही घटना पर एसपी कासगंज बीबीजीटीएस मूर्ति ने बताया की हुल्का मोहल्ले में एक 65 वर्षीय अधेड़ व्यक्ति की गोली मारकर हत्या की गई है,घटना के बाद मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।ओर आरोपी की तलाश की जा रही है। घटना स्थल के आस पास सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे है। वही आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीमे लगाई गई है।जिनमे एससोजी टीम,सर्विलांस टीम,ओर स्थानीय पुलिस शामिल है।जल्द आरोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।