अंबेडकर तिराहा पार्क का सौंदर्यीकरण कराए जाने हेतु आंदोलन करना ओछी राजनीति –नगर पंचायत अध्यक्षा

अमेठी : नगर पंचायत अध्यक्षा चंद्रमा देवी ने आज एक प्रेस वार्ता कर अंबेडकर तिराहा पार्क के सौंदर्यीकरण कराए जाने हेतु आंदोलन को ओछी राजनीति का हिस्सा बताया। श्रीमती चंद्रमा देवी ने संवाददाताओं को बताया कि नगर पंचायत अमेठी, अमेठी के समस्त चौराहों एवं पार्कों का सौंदर्यीकरण कराए जाने एवं नगर पंचायत अमेठी के विकास हेतु प्रतिबद्ध है। इसी क्रम में गांधी चौराहा का सौंदर्यीकरण कार्य कराया गया है और कार्य लगभग पूर्ण हो चुका है।

इसी प्रकार अंबेडकर चौराहा के सौंदर्यीकरण के लिए निविदा आमंत्रित कर कार्य कराया जाएगा। श्रीमती चंद्रमा देवी ने बताया कि उक्त स्थान पर लगभग 15 वर्ष पूर्व सौंदर्यीकरण कार्य वर्तमान जिला पंचायत अध्यक्ष राजेश अग्रहरी द्वारा अपने निजी फंड से कराया गया था।
नगर पंचायत अध्यक्षा ने यह भी बताया कि बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के नाम पर ओछी राजनीति करने वालों को यह सोचना चाहिए कि नगर पंचायत अमेठी,अमेठी के विकास हेतु हम और हमारा परिवार व्यक्तिगत रूप से प्रतिबद्ध है। संपूर्ण जनपद ही नहीं अपितु संपूर्ण प्रदेश को ज्ञात है कि राजेश मसाला एवं उनका परिवार सदैव नगर जनपद एवं प्रदेश के विकास हेतु तन मन धन से हमेशा तैयार रहता है। श्रीमती चंद्रमा देवी ने आगे कहा कि हमने सदैव नगर के विकास हेतु विकास किया है, कर रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे। उन्होंने यह भी बताया कि आज संपूर्ण जनपद में ही नहीं अपितु राष्ट्रीय स्तर पर राजेश मसाला को जाना जाता है तो उनकी ईमानदारी और समाज सेवा के लिए भी जाना जाता है। नगर पंचायत अमेठी में बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर के नाम पर राजनीति करने वालों को सोचना चाहिए डॉक्टर साहब के नाम पर राजनीति करना ओछी राजनीति का हिस्सा है।