चंदौली- जनपद में बकरीद पर्व के मद्देनजर जनपद में भ्रमण कर रहे एसपी, दे रहे आवश्यक दिशा निर्देश

चंदौली जनपद में बकरीद पर्व के मद्देनजर जनपद में भ्रमण कर रहे एसपी, दे रहे आवश्यक दिशा निर्देश

संवाददाता कार्तिकेय पांडेय

चंदौली- जनपद में ईद उल अजहा(बकरीद) पर्व के दृष्टिगत पुलिस अधीक्षक अमित कुमार द्वारा आज सुबह से ही जनपद के विभिन्न स्थानों पर भ्रमण कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया गया वहीं ड्यूटी पर लगे संबंधित अधिकारी एवं कर्मचारी गणों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए।

वहीं उन्होंने मुस्लिम बंधुओं को बकरीद पर्व के त्यौहार की बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए आपसी भाईचारा और सौहार्द के साथ तथा कोरोनावायरस संक्रमण के प्रसार व प्रभाव को देखते हुए सावधानी बरतकर जारी किए गए दिशा निर्देशों के तहत त्यौहार मनाने की अपील की।
वही कहा कि त्याग और बलिदान का यह पर्व हमारे जीवन में सुख समृद्धि लाएं तथा प्रेम और बंधुत्व की भावना को संचालित करें और इसी कामना के साथ सभी को ईद उल अजहा की ढेर सारी शुभकामनाएं।

वहीं लगातार पुलिस अधीक्षक द्वारा जनपद में भ्रमण किया जा रहा है और बकरीद के त्यौहार के मद्देनजर वंशिका प्रशासन की लगाई गई सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लेकर उन्हें आवश्यक दिशा निर्देश दिए जा रहे हैं उन्होंने कहा कि अगर कहीं किसी भी प्रकार की कोई अराजकता या गलत कार्य करते हुए पाया जाता है तो उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।