कासगंज की इलाहाबाद बैंक स्टाप ने की युवती से अभद्रता अभद्रता किये जाने से युवती ने काटा हंगामा सदर पुलिस से उठाई युवती ने कार्रवाई की गुहार

कासगंज। जनपद में बैंक में कार्यरत कर्मचारी ने एक युवती से की अभद्र भाषा का प्रयोग किया। जिससे युवती का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया। इस मामले में युवती ने कासगंज कोतवाली पुलिस से कार्रवाई किए जाने की गुहार लगाई है।

मामला कासगंज कोतवाली के रेल्वे रोड पर स्थित इलाहाबाद बैंक का है। जहां बैंक के काम से आई एक युवती का आरोप है कि उसे शाम तक बिना कारण रोके रखा,, समय अधिक बीत जाने पर युवती ने अपनी बात रखनी चाही, तो लड़की को बेइज्जत कर अपशब्दो का प्रयोग कर फटकार लगाकर बाहर निकाल दिया। बाद में अपमानित हुआ युवती ने पुलिस नियंत्रक पर बताई आप बीती बताई, लेकिन मौके पर पहुंचे कोतवाली प्रभारी सुलह की करनी रही। पीड़ित युवती का कहना है कि अगर कार्यवाही नहीं की गई तो वह उच्च आधिकारियों से कार्रवाई की गुहार लगायेंगी, ताकि इस तरह की घटना किसी अन्य खाताधारक युवती, महिला के साथ.घटित नहीं हो सके। आपको बता दें कि इलाहाबाद बैंक के कर्मचारी दो महीने पूर्व भी इसी तरह की सुर्खियों में आ चुके हैं, जो अपनी मन मानी पर है आतंकी है। किसी को कार्रवाई का डर नहीं है।