हरचंदपुर चौहान मार्केट में कम्बल वितरण कार्यक्रम का आयोजन।

आज दिनाँक 09 जनवरी 2021 को रायबरेली जनपद में हरचंदपुर ब्लॉक के ग्राम कन्डौरा में बाबा बागेश्वर मंदिर के प्रांगड़ में एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह द्वारा कम्बल वितरण कार्यक्रम सम्पन्न हुआ एवं सभी मंचासीन अतिथियों का अंगवस्त्र देकर स्वागत किया गया। कार्यक्रम के मुख्य आयोजक श्री तेजबहादुर सिंह(उर्फ कल्लू सिंह) रहे और संचालन का कार्यभार श्री आशीष अवस्थी जी ने संभाल। मुख्य अतिथि श्री सूर्यपाल सिंह और श्री टी बी सिंह ने माल्यार्पण कर एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह जी का स्वागत किया।

कार्यक्रम के दौरान दिनेश प्रताप सिंह जी ने हरचंदपुर की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि वो हरचंदपुर की मिट्टी से जन्मे लाल है और एक दिन जनता की सेवा करते-करते इसी मिट्टी में विलीन हो जाएंगे। हरचंदपुर में हुए विकास कार्यो का हवाला देते हुए उन्होंने जनता से वादा किया कि वह और उनके अन्य भाई सदा ही हरचंदपुर की जनता की सेवा में ततपर है और आगे भी जनता का साथ नही छोड़ेंगे। इसीबीच कार्यकर्ताओ के आग्रह करने पर दिनेश प्रताप सिंह जी ने हरचंदपुर बाजार में जलभराव की समस्या का संज्ञान लेते हुए जल्द थी उचित व्यवस्था करवाने का आश्वाशन दिया।

कम्बल वितरण कार्यक्रम के बाद दिनेश सिंह जी ने कन्डौरा ग्राम सभा मे 2 सीसी रोड़ का लोकार्पण एंव तीन नालों का शिलान्यास किया।

गौरतलब है कि गत सांसदीय चुनाव में दिनेश प्रताप सिंह जी और सोनिया गांधी जी के बीच मे जबरदस्त प्रतिस्पर्धा देखने को मिली थी। दिनेश प्रताप सिंह जी ने मजबूती से चुनाव लड़ा और सोनिया गांधी के दांत खट्टे कर दिए। लेकिन उनको चुनाव में हार का सामना करना पड़ा। हरचंदपुर ब्लॉक से मिली हार को वो आज भी भुला नही पाए इसीलिए जनता से शिकायत भरा अनुरोध करते हुए उन्होंने भविष्य में होने वाले चुनावों में हरचंदपुर की जनता का समर्थन मिलने की आशा व्यक्त की।
आयोजक श्री तेजबहादुर सिंह जी द्वारा आये हुए अतिथिगण, कार्यकर्ता एवं एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह जी के लिए जलपान की व्यवस्था भी की गई थी। जलपान ग्रहण करने के बाद दिनेश सिंह जी ने पत्रकार सौरभ बाजपाई जी के सवालों का जबाव देते हुए जनता से विदाई ली।

- शशांक सिंह