एमएलसी चुनाव के मतदान मंे फिसड्ड़ी रहे पढ़ेलिख लोग

एमएलसी चुनाव के मतदान मंे फिसड्ड़ी रहे पढ़ेलिख लोग
सिरसागंज। शिक्षक एवं स्नातक के एमएलसी चुनाव मंे पढ़े लिखे और शिक्षक वर्ग के लोगांे के बेहद कम मतदान प्रतिशत ने उन्हें फिसड्डी साबित कर दिया। यहां मदनपुर और सिरसागंज नगर पालिका परिषद मंे वोट डाले गये। मतदान के लिए तमाम प्रशासनिक अधिकारी तैनात रहे थे।
मदनपुर मंे आगरा खंड स्नातक प्रत्याशी के लिए भाजपा के मानवेन्द्र सिंह, सपा के असीम यादव एवं निर्दलीय हरिकिशोर तिवारी के बीच मुख्य मुकाबला था। कुल मतदाताओं की संख्या 3571 थी। जिसमंे �1341 मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। वहीं सिरसागंज नगर पालिका परिषद में शिक्षक वर्ग के कुल मात्र 115 मतदाता थे। जिनमंे से �72 ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया।
मतदान के दौरान प्रशासन ने व्यवस्थाओं को चाकचैबंद बना रखा था। इस दौरान जिलाधिकारी चंद्रविजय सिंह, सीडीओ नेहा जैन आदि ने मतदान केंद्रों का भ्रमण कर जायजा लिया। वहीं जिले के सांसद डाक्टर चंद्रसेन जादौन, महिला आयोग की सदस्य सुमन चतुर्वेदी एवं चेयरमेन सोनी शिवहरे ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। मतदान के कम प्रतिशत के बारे मंे जानकार लोगांे का कहना था कि इस बार मतदान का प्रतिशत ठीक ही है। वरना इससे पूर्व तो और भी कम ही रहता था।