श्याम शंकर चन्द्राकर का नया मनमोहक और पारंपरिक एलबम 'अरपा पैरी के धार' जीत रहा लोगो का दिल

श्याम शंकर चन्द्राकर का नया मनमोहक और पारंपरिक एलबम 'अरपा पैरी के धार' जीत रहा लोगो का दिल

कुरुद:- कुरुद नगर के अधिवक्ता श्यामशंकर चन्द्राकर और जय जोहार मीडिया के ओमप्रकाश चन्द्राकर द्वारा निर्मित नया रिलीज 'अरपा पैरी के धार' गाना यूट्यूब पर लोगो का दिल जीत रहा है।कुछ ही घंटों में अपलोड होने के बाद यह गाना काफी लोकप्रिय हो गया है।
इस गाने को धमतरी जिले के आसपास व बालोद के ओन्हाकोन्हा इलाके में शूट किया गया है। यह गाना डॉ. नरेन्द्र देव द्वारा रचित मूल रचना से आधारित है।इसमें नए तरीके से संगीत को पिरोया गया है।गाने में संगीत और स्वर का अदभुत मिश्रण प्रसिद्ध छत्तीसगढ़ी लोकगायक घनश्याम महानंद ने किया है।जिनका सहयोग मशहूर सिंगर अनुपमा मिश्रा ने अपनी सुमधुर आवाज से किया है।इसमें अभिनय पिछले क़ई महीनों से 'सुरता' ,'संगी रे' , और 'अंग्रेजी म लव' जैसे एलबम से अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले कुरुद के कलाकार श्यामशंकर चंद्राकर ने मनमोहक प्रस्तुति से दर्ज किया है,वही अंजली ठाकुर ने भी इस गीत को लोकपारम्परिक अंदाज में पेश कर सबका दिल जीत लिया है।कोरियोग्राफी नितेश लहरी व विडियोग्राफी अरविंद सोनवानी ने की है। युवा गीतकार चंपेश्वर गिरी गोस्वामी और अर्धेन्दु मुखर्जी सहित अन्य लोग इस प्रोडक्शन टीम में शामिल रहे।
इस गाने की मोहकता को गीत में फिल्मांकन किये गए खूबसूरत वादियो व नई तकनीकों से सराबोर देखते ही बनती है। छत्तीसगढ़ में पहली बार हाईमोशन से विडियो शूट और इसे श्लो मोशन से एडिटिंग किया गया है, जिसके चलते गीत का प्रभाव लोगो के दिलोदिमाग में बस रहा है। यह गाना जय जोहार के यूट्यूब चैनल पर 31 अक्टूबर को शाम 4 बजे रिलीज किया गया है।