कुचामन सिटी_कोविड-19 की गाईड लाईन की पालना किये जाने के संबध में बैठक आयोजित की गयी

कुचामन सिटी।

रविवार को नगरपालिका मण्डल कुचामनसिटी सभागार में जिला कलेक्टर के निर्देशानुसार राज्य सरकार द्वारा जारी कोविड-19 की गाईड लाईन की पालना किये जाने के संबध में बैठक आयोजित की गयी। बैठक में उपस्थित बीसीएमओं को निर्देशित किया गया कि उपखण्ड क्षेत्र कुचामनसिटी की आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं, एएनएम व जीएनएम के सैम्पलिंग प्रोग्राम बनाकर उनकी सैम्पलिंग करवायी जावे।


21 सितम्बर सोमवार से कक्षा 9 से 12 तक के विद्यार्थियों के लिए स्वैच्छा से मार्गदर्शन प्राप्त करने हेतु विद्यालय खुलने है। इस दौरान विद्यार्थियों को केवल स्कूल में आकर शिक्षकों से मार्गदर्शन लेने हेतु ही अनुमति रहेगी, लेकिन ऐसा करने से पूर्व विद्यार्थियों को माता-पिता/अभिभावकों से लिखित में सहमति प्राप्त करना आवश्यक होगा।
तहसीलदार कुचामनसिटी व थानाधिकारी को निर्देशित किया गया कि सोमवार को यह सुनिश्चित् किया जावे कि कोई भी विद्यालय, कॉलेज, कोचिंग सेंटर, डिफेंस एकेडमी में नियमित कक्षाओं का संचालन नहीं हो।
यदि कोई संस्थान कक्षा संचालित करता पाया जाता है तो उनके विरूद्ध राज्य सरकार द्वारा जारी गाईड लाईन के अनुसार कार्यवाही अमल में लाई जावे। तहसीलदार, थानाधिकारी व विकास अधिकरी को निदेशित किया गया है कि जो मिठाई दुकानदार, चाट-पकौड़ी ठेले वाले व अन्य दुकानदार जो सामान विक्रय करने के दौरान मास्क का उपयोग नहीं करते है, उनके चालान काटे जावे।