*मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की पत्नी ने सरोज पांडेय के पक्ष मे रामपुर की जनता से अपील कर मांगा वोट-*

कोरबा | रविवार को कोरबा संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडेय ने प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय की पत्नी कौशल्या साय के साथ अपने जनसंपर्क कार्यक्रम के दौरान रामपुर विधानसभा के पठियापाली में जनसभा में पहुँची जहां स्थानीय कार्यकर्ताओ ने सरोज पांडेय एवं कौशल्या साय का जमकर स्वागत किया।

सरोज पांडेय ने जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार की योजनो को गिनाया उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने पिछले 10 वर्षों में वह हर एक जनकल्याणकारी योजना बनाई जिससे समाज के हर वर्ग उत्थान हुआ है, वही हमारे आदिवासी भाइयों बहनों के लिए भी केंद्र सरकार ने प्रधानमंत्री वनबंधु विकास योजना के तहत, एसटी युवाओं द्वारा उद्यमिता/स्टार्ट-अप परियोजनाओं को बढ़ावा देने के लिए एक उद्यम पूंजी कोष स्थापित किया है। साथ ही लघु वन उपज के लिए न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) सुनिश्चित कर बड़ी योजना बनाई है, और प्रधानमंत्री जनजातीय विकास मिशन के माध्यम से आदिवासी उत्पादों के लिए विपणन सहायता प्रदान कराई जा रही है। सरोज पांडेय ने कहा कि हमारे मोदी जी ने 140 करोड़ जनता को अपना परिवार माना और उनके लिए आयुष्मान, पीएम आवास, उज्ज्वला योजना, महतारी वंदन, तेंदूपत्ता खरीदी एवं लघुवनोपज से सम्बंधित सहित कई योजनाएं बनाई है जिससे जनता के जीवन में बदलाव आये है।

सरोज पांडेय ने कांग्रेस पर बरसते हुए कहा कि पिछले 5 साल में एक लुटेरी और भ्रस्टाचारी कांग्रेस सरकार बनी थी जो प्रधानमंत्री मोदी द्वारा दिये गए 18 लाख से अधिक गरीबो के आवास को बनने से रोका, वही कांग्रेस की भूपेश सरकार ने बीमार लोगो को आयुष्मान योजना वंचित रखा, साथ ही केंद्र सरकार की वह सभी जनहितकारी योजनाओं को छत्तीसगढ़ की जनता से दूर रखा। गरीबो आदिवासियों के मुह से निवाला छीनने वली कांग्रेस सरकार जनता के पैसों में भ्रष्टाचार करके बंदरबाट किया और पूरे 5 साल जमकर घोटाले किये। जिसका कांग्रेस को महापाप लगा, इस महापाप को जनता ने विधानसभा चुनाव में एक परिणाम दिया और अब लोकसभा में भी परिणाम देने को तैयार है।

उन्होंने कहा कि पूरे 5 साल रामपुर विधानसभा की जनता के लिए कांग्रेस की लापता सांसद ज्योत्स्ना महंत के दरबाजे बंद थे, वही जनता के बीच रहना व काम करना कांग्रेस की सांसद नही पसंद करती। उनकी 5 साल की निष्क्रियता कोरबा संसदीय क्षेत्र में जगजाहिर है। लेकिन आजकल फिर से पानी की बूंद की तरह टपक कर जनता से रिश्ते टटोलती फिरती है।

- मुख्यमंत्री साय की पत्नी ने रामपुर की जनता से कहा मैं सरोज पांडेय के लिए वोट और आशीर्वाद मांगने आई हूं।

मुख्यमंत्री साय की पत्नी कौशल्या साय ने रामपुर विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडेय के पक्ष में प्रचार करने पहुंची, इस दौरान वह जनसभा में भी शामिल हुई। जनसभा में कौशल्या साय ने अपने उद्बोधन में कहा कि कांग्रेस का कुशासन जनता को याद है, पूरे छत्तीसगढ़ को कांग्रेस ने अपराध का गढ़ बना दिया था, और पूरी कांग्रेस केवल और केवल भ्रष्टाचार में जुटी थी। उसका एक बड़ा उदाहरण कोरबा लोकसभा में भी देखने को मिला जहाँ कांग्रेस सांसद ने चुपचाप अपनी उपस्थिति और सहमति में DMF फंड में घोटाले करवाये और घोटाले में शामिल दो कलेक्टर जेल की सजा काट रहे है। वह पूरा का पूरा पैसा जनता का था। इस घटना को लेकर जनता ऐसी जनप्रतिनिधि को माफ नहीं करेगी, उन्हें आने वाले 7 मई को जनता भाजपा में मतदान करके उनके इस बड़े भ्रष्टाचार को याद दिलाते हुए सबक सिखाएगी।

मुख्यमंत्री की पत्नी कौशल्या साय ने अपील करते हुए कहा कि रामपुर वासियों मैं सबसे हाथ जोड़कर विनय अभिनय करने आई हूं कि हमसबकी लाडली बहन सरोज पांडेय को रामपुर विधानसभा से झारा झारा वोट देकर जिताइये। सरोज पांडेय हर घर और जन जन के साथ समूचे विधानसभा की चिंता और विकास के काम करेंगी।

कार्यक्रम के मुख्यरूप से पूर्व गृहमंत्री ननकीराम कंवर, भाजपा जिला डॉ राजीव सिंह, पूर्व विधायक मनहरण राठौर,पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष शकुन्तला कंवर, भाजपा जिला कोषाध्यक्ष गोपाल मोदी, मंडल अध्यक्ष प्रदीप पटेल, पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष झामलाल साहू, धनेश्वरी कंवर, नरेंद्र बिंझवार सहित अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।