जौनपुर में पूर्व सांसद धनंजय सिंह के पूर्व गनर की गोली मारकर की गई हत्या, इलाके में फैली सनसनी

संवाददाता कार्तिकेय पाण्डेय

जौनपुर- जनपद में पूर्व सांसद धनंजय सिंह के गनर की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। धनंजय सिंह के घर से करीब 2 किमी दूर रीठी बाजार के पास गोली मारी गई। 3 लोगों ने घेरकर अनीस खान हमला किया। अनीस खान अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अनीस को 3 लोगों ने उस समय मारा जब वो सामान लेने रीठी बाजार जा रहा था। हमलावर मौके से फरार हो गए। शाम को करीब 7 बजे हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया।

आनन फानन में अनीस खान को सिकरारा के सरकार अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हत्या के बाद सिकरारा थाना इलाके के रीठी गांव में भारी संख्या में फोर्स की तैनात की गई है। आने जाने वालों पर नजर रखी जा रही है।

*रीठी गांव का रहने वाला था अनीस*
धनंजय सिंह के मीडिया प्रभारी अशोक सिंह ने बताया कि अनीस खान लंबे समय से धनंजय सिंह का समर्थक था। वो हर चुनाव में उनके साथ रहता था। बूथ स्तर के चुनाव का कामकाज देखता था। हत्या क्यों की गई ये जांच का विषय है।

*माहौल बिगड़ने की साजिश तो नहीं*
लोकसभा चुनाव को लेकर जौनपुर जनपद में बहुजन समाज पार्टी ने पूर्व सांसद धनंजय सिंह की पत्नी श्री कला धनंजय सिंह को मैदान में उतारा है। जिससे मामला त्रिकोणीय होता हुआ नजर आ रहा है। वही ऐसे में लोगों द्वारा यह माना जा रहा है कि पूर्व सांसद धनंजय सिंह के पूर्व गनर की हत्या करके कहीं उनकी पत्नी के चुनाव में माहौल बिगड़ने की तो कोशिश नहीं की जा रही है। हालांकि लोगों में इसको लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हैं।

*24 घंटे भी नहीं हुए थे धनंजय सिंह की पत्नी का टिकट फाइनल हुए*
बताते चलें कि पूर्व सांसद धनंजय सिंह की पत्नी श्री कला धनंजय सिंह को बहुजन समाज पार्टी ने लोकसभा जौनपुर से अपना उम्मीदवार बनाया है। जिससे पूरा मामला त्रिकोणीय नजर आ रहा है। वही पूरी धनंजय सिंह ब्रिगेड भी उनकी पत्नी के साथ पूरा दमखम दिखाते हुए चुनावी मैदान में उतर चुका है। ऐसे में कयास लगाई जा रहे हैं कि उनकी पत्नी के चुनाव के माहौल को बिगड़ने के लिए कहीं ऐसी साजिश रची गई है।