मैनपुरी सीट पर डिंपल के सामने होगा भाजपा का ये चेहरा

*मैनपुरी सीट पर डिंपल के सामने होगा भाजपा का ये चेहरा*

मैनपुरी लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। तारीखों का भी ऐलान हो चुका है। ऐसे में समाजवादी पार्टी ने भी अपना प्रत्याशी डिंपल यादव को तय कर दिया है और बसपा ने भी अपने प्रत्याशी पर मोहर लगा दी है। ऐसे में चर्चा है कि भाजपा इस बार किस पर दम लगाएगी। हालांकि भाजपा शाक्य चेहरे को उतरने पर मंथन कर रही थी लेकिन बसपा ने गुलशन देव शाक्य को उतार कर भाजपा के लिए मुश्किलें खड़ी कर दी है।
मैनपुरी सीट की अगर बात की जाए तो इस सीट पर पहले नंबर पर यादव दूसरे नंबर पर शाक्य पप्पू से नंबर पर क्षत्रिय वोटर है। ऐसे में यदि भाजपा को उतारती है तो ही उसकी राहें आसान हो सकती हैं।
अब भाजपा में यादव चेहरे को लेकर सैफई परिवार के दामाद यानी कि अनुजेश प्रताप यादव के नाम की अटकलें चल रहीं है। चर्चा है यदि भाजपा इस बार अनुजेश प्रताप को अपना प्रत्याशी बनाती है तो इस बार सपा का किला ध्वस्त किया जा सकता है।
ऐसे में जब अनुजेश प्रताप यादव से बात की गई तो उन्होंने कहा कि पार्टी प्रत्याशी के नाम पर मंथन कर रही है। मैनपुरी में पार्टी जिस भी चेहरे पर विश्वास जताएगी, पूरा संगठन उसको पूरी मजबूती से लड़ायेगा।
अपने नाम की चर्चा को लेकर उन्होंने कहा कि यदि पार्टी उनको लड़ाएगी तो वह पूरे तन मन से चुनाव लड़ेंगे और बड़े बहुमत से जीतकर डिंपल यादव को हराएंगे।