हरदोई में पेड़ से टकराई अनियंत्रित कार, मां और दो मासूम बच्चों समेत तीन की हुई मौत, चार गंभीर घायल, भीषण हादसे से दो हिस्सों में बंटी कार

हरदोई। टड़ियावां थाना क्षेत्र में अनियंत्रित कार पेड़ से टकरा गई। जिस पर सवार दो बच्चों समेत तीन लोगों की मौत हो गई जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए है। जिनको इलाज के लिए पुलिस ने मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। भीषण हादसे से कार दो हिस्सों में बंट गई है।

बताया गया कि टड़ियावां थाना क्षेत्र के हरिहरपुर में एक मारुति वैन अनियंत्रित हो गई। जिस पर सवार यासीन अली निवासी तौकलपुर थाना टड़ियावां अपने रिश्तेदार टूनी और उनकी पत्नी रोजी व चार बच्चियां अलीना, सेलिना,हीना और गुरनाज निवासी जयराजपुर थाना टड़ियावां शादी में जा रहे थे। टड़ियावां से दधनामऊ मार्ग पर हरिहरपुर स्थित पेट्रोल पंप के पास मारूति वैन कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराकर कर दो हिस्सों में बंट गई। जिससे कार में सवार दो बच्चों समेत तीन लोगों की मौत हो गई जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। टूनी के दो वर्षीय बच्चे गुरनाज और पत्नी रोजी की मौके पर मौत हो गई है। गंभीर घायल एक मासूम बच्ची की इलाज के दौरान मौत हो गई। भीषण हादसे परिजनों में कोहराम मच गया है। मौके पर पुलिस बल के साथ पहुंचे प्रभारी निरीक्षक टड़ियावां अशोक कुमार सिंह ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को इलाज के लिए एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भेज दिया है, और मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

एएसपी पश्चिमी मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि टड़ियावां के हरिहरपुर के पास तेज रफ्तार ओल्ड मॉडल जेन कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। जिस पर सवार दो बच्चों और एक महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई जबकि चार लोग घायल हुए है। जिनको इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। साथ ही मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।