दबंगों ने घर में घुसकर दलितों के साथ की मारपीट, श्रीराम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के दिन हुई पिटाई का वीडियो वायरल, शिकायत के बाद पुलिस जांच में जुटी

हरदोई। पाली इलाके में दबंगों ने एक दलित युवक से घर में घुसकर मारपीट की है। यह घटना राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के दिन हुई है। जिसका अब एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमें दलितों ने पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है। यह पूरा मामला पाली थाना क्षेत्र के परेली गांव का है।

पीड़ित रामलाल पुत्र चिंता का आरोप है कि शाम को वह अपने घर पर बैठा था, तभी गाँव के ही ललुआ पाठक,भाईलाल,विमलेश कुमार,केवट,आशीष,बड़े तिवारी, नन्हे पाठक,सनी पाठक, आशुतोष,ऋषभ पाठक,अजय कुमार,मोनू तिवारी समेत 13 लोग अज्ञात लाठी डंडे और असलहा लेकर घर मे घुस आये और लूटपाट करने लगे। जब उसने विरोध किया तो दंबग मां बहन और जातिसूचक गालियाँ देते हुए मारपीट करने लगे। इतना ही नहीं सभी ने लाठी डंडे से मोटरसाइकिल व पानी का मोटर कुर्सियां तोड़ दी और घर का सारा सामान तहस नहस कर दिया। उसने बताया कि किसी तरह वह जान बचाकर घर से भागा। इसके बाद पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी। जब पुलिस बल मौके पर पहुंचा तब तक विपक्षीगण जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। फिर पीड़ित ने थाने मे तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई। इस दौरान पीड़ित के साथ में दर्जनों महिलाएं और पुरुष भी मौजूद थे। उन महिलाओं ने बताया मेरे घरो मे भी यही लोग घुसे थे। जिन्होंने मेरे साथ भी मारपीट और अश्लील हरकते की है,जिसका वीडियो मेरे पास है। एक तरफ श्रीराम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम चल रहा था तो दूसरी तरफ दलितों के साथ घरों में घुसकर मारपीट हो रही थी। जिसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हैं।

एएसपी पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने बताया कि पाली थाना क्षेत्र के परेली में दो पक्षों में मारपीट हुई है। जिसमें एक वीडियो वायरल हो रहा है,तहरीर के आधार पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी हैं। जांच के आधार मामले में विधिक कार्रवाई की जाएगी।