धारदार हथियार से हमला कर दलित युवक को उतारा मौत के घाट, घर के बाहर आग तापते समय दबंग ने घटना को दिया अंजाम, एक सप्ताह पहले दोनों के बीच हुआ था विवाद

हरदोई। बिलग्राम इलाके में एक दबंग ने धारदार हथियार से हमला कर दलित युवक की हत्या कर दी। घर के बाहर आग तापते समय गांव के ही युवक ने चेहरे पर फरसे से हमला कर दिया। जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इस सनसनीखेज वारदात से गांव में हड़कंप मच गया है।

बताया गया कि बिलग्राम थाना क्षेत्र के नूरपुर निवासी सालिगराम अपने घर के बाहर आग ताप रहा था। साथ में छोटे-छोटे बच्चे आसपास बैठे हुए थे। इसी बीच गांव का गुड्डू राठौर वहां पहुंच गया और जब तक सालिगराम कुछ समझ पाता उसने फरसे से चेहरे पर हमला बोल दिया। जिससे सालिगराम का जबड़ा दो भागों में कट गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। हत्या करने के बाद गुड्डू राठौर मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पिता जगन्नाथ और भाई बालेंद्र,जलेंद्र और रामनरेश को मिली। जब तक सभी दौड़कर घर पहुँचे तब तक सालिगराम की मौत हो चुकी थी। सूचना मिलते ही सीओ सत्येंद्र कुमार सिंह और कोतवाल नारायण कुशवाहा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी की तलाश में जुटी है।

पिता जगन्नाथ ने बताया कि करीब एक सप्ताह पहले सालिगराम के खेत में गुड्डू राठौर के जानवर घुस गए थे और फसल बर्बाद कर रहे थे। जिसको लेकर सालिगराम ने उलाहना दिया था इस पर कुछ कहासुनी हो गयी थी। उसी समय गुड्डू राठौर ने धमकी दी थी कि यहां से भाग जाओ वर्ना जिंदा नहीं बचोगे। लेकिन उन्हें इस बात का अंदेशा नहीं था कि जरा सी बात पर गुड्डू राठौर उसकी हत्या कर देगा।

एएसपी पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने बताया कि हत्यारोपी ने कहासुनी के बाद सालिगराम के सिर और चेहरे पर बांके से हमला कर दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। यह देखकर हत्यारा मौके से फरार हो गया। जिसकी तलाश में पुलिस सरगर्मी से जुटी है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले में विधिक कार्रवाई की जाएगी।