खोलते कोलतार से भरे टैंकर को ले जा रहे ट्रैक्टर से टकराई रोडवेज बस, लगभग आधा दर्जन लोगों पर गिरा कोलतार

सड़क निर्माण के लिए गर्म कोलतार से भरे टैंकर को ले जा रहे ट्रैक्टर में रोडवेज बस में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगने से टैंकर में जा रहा गर्म कोलतार छलक कर लोगों के ऊपर जा गिरा जिससे वह घायल हो गए।

मामला स्योहारा धामपुर रोड स्थित गांव चंचलपुर के पास का है जहां सड़क निर्माण का कार्य चल रहा था। हादसा उसे वक्त हुआ जब सड़क निर्माण के लिए गर्म कोलतार से भरे हुए टैंकर को ले जा रहे ट्रैक्टर में पीछे से आ रही रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। धामपुर डिपो की रोडवेज बस सवारियों को लेकर स्योहारा से धामपुर की ओर जा रही थी। बताया जा रहा है कि कोहरे के कारण बस चालक को ट्रैक्टर टैंकर दिखाई नहीं दिया और बस पीछे से ट्रैक्टर टैंकर से टकरा गई। टक्कर लगने से टैंकर में रखा गर्म कोलतार छलक कर ट्रैक्टर में बैठे मज़दूरों और बस की सवारियों पर जा गिरा जिसमें 45 वर्षीय विनोद कुमार पुत्र मुकंदी सिंह निवासी मोहल्ला गूंगी सराय, 35 वर्षीय मुकीम अहमद पुत्र अमीर अहमद मौहल्ला मुस्लिम चौधरियान, 19 वर्षीय विकास पुत्र विनोद कुमार मौहल्ला गूंगी सराय, 55 वर्षीय सतीश कुमार पुत्र फूल सिंह मोहल्ला बसंतगढ़, 40 वर्षीय हेमराज पुत्र जसवंत सिंह ग्राम केशवपुर बुरी तरह झुलस गए।

मौके पर मौजूद ग्राम प्रधान अंकित चौधरी ने लोगों के साथ मिलकर घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। सीएचसी प्रभारी डॉक्टर विशाल दिवाकर ने बताया कि 6 लोग तारकोल से झुलसे हुए आए थे जिसमें कई लोग 80% से ज्यादा झुलस गए थे। सभी को प्राथमिक उपचार देने के बाद हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है।
<!--/data/user/0/com.samsung.android.app.notes/files/clipdata/clipdata_bodytext_231103_134817_641.sdocx-->