शिक्षा मित्र हित में एकता के साथ होगा कार्यक्रम

उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षामित्र संघ के प्रदेश अध्यक्ष शिव कुमार शुक्ल का 20 फरवरी को लेकर बहुत बड़ा ऐलान ------------------------------------------------------------

प्रदेशके समस्त शिक्षामित्र भाइयों बहनों उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षा मित्र संघ के पदाधिकारियों आप सब से अनुरोध है कि प्रदेश में 20 फरवरी को होने वाले कार्यक्रम की व्यवस्था सुनिश्चित करें।।

यह कार्यक्रम पूर्णतया भारत सरकार व उत्तर प्रदेश सरकार के माननीय मंत्री गणों माननीय मुख्यमंत्री जी व माननीय केंद्रीय मंत्री गणों के और शिक्षा मित्रों के बीच मे जो भ्रांतियां हैं उसको खत्म करते हुए शिक्षामित्रों के समस्याओं के निदान के लिए किया जा रहा है ।।।

12जनवरी 2023के कार्यक्रम से जो सन्देश शासन व सरकार में गया उसका परिणाम है कि मंच पर सरकार के प्रतिनिधि आने को सहमति दे रहे है।।

इसमें प्रदेश के समस्त शिक्षामित्रों को पूरी ताकत से पहुंचना है ।।

उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षा मित्र संघ के सभी सम्मानित पदाधिकारी ब्लॉक अध्यक्ष जिला अध्यक्ष जिले के समस्त पदाधिकारी मंडल के पदाधिकारी व प्रांतीय पदाधिकारी अभिलंब अपने-अपने जनपदों में बैठक करके अपनी संख्या को सुनिश्चित करें।।

प्रत्येक विकासखंड से बैनर के साथ बसों का आना सुनिश्चित कराया जाए ।।

साथ ही सभी शिक्षामित्रों को लाने के लिए समुचित प्रबंध किया जाए।।

किसी भी प्रकार से आपको विचलित नहीं होना है उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षा मित्र संघ का बैनर गाड़ी में लगा होना चाहिए जिससे यह पर दिखे कि आप कितनी संख्या में रमाबाई मैदान में पहुंचे हैं ।।

हमारे अन्य सहयोगी साथी कितनी संख्या में आए हैं।

कार्यक्रम समावेशी है हम उन तमाम साथियों से भी आग्रह करेंगे कि अपने बैनर पोस्टर झंडे के साथ सब लोग आए और इस कार्यक्रम में हम एकता को प्रदर्शित करें।।

प्रत्येक विकास खंड से उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षा मित्र संघ द्वारा बसों की व्यवस्था कराई जाए जो नजदीक के जनपद हैं वह अपने परिवार के साथ पूरी संख्या में आवे।।

किस मंडल में किसको बैठक में जाना है इसकी सूचना शीघ्र ही सभी साथियों को अवगत करा दिया जाएगा।।

प्रांतीय पदाधिकारी मंडल वार समीक्षा करेंगे क्योंकि
समय कम है जनपद और विकासखंड में जाने का समय नहीं है ।।

यह संपूर्ण जिम्मेदारी हमारे सभी सम्मानित पदाधिकारियों की है कि वह अपनी व्यवस्था सुनिश्चित करते हुए कार्यक्रम को सफल बनाने का प्रयास करें ।।

संगठन को भी वैचारिक रूप से आर्थिक रूप से बल प्रदान करें जिससे लखनऊ की धरती पर कार्यक्रम अविस्मरणीय अतुलनीय और उत्तम किया जा सके।।