कोतवाली कासगंज पुलिस और एसओजी टीम ने 25-25 हजार के दों इनामी बदमाशो को किया गिरफ्तार 

कासगंज। कोतवाली कासगंज पुलिस और एससोजी टीम ने संयुक्त रूप से कार्यवाही करते हुए 25-25 हजार के फरार दो इनामी बदमाशो को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए बदमाशो से पुलिस ने 1 लाख 25 हजार रुपये की नगदी ओर 3 किलो नशीला पदार्थ और चाकू ओर चोरी को एक बाइक बरामद की है,गिरफ्तार किए गए दोनो बदमाश 3 लाख की चोरो ओर लूट की घटना में फरार कासगंज से चल रहे थे।जिन्हें गिरफ्तार करके आज जेल भेजा गया है।

एसपी कासगंज बीबीजीटीएस मूर्ति के मुताविक बीते 5 सितंबर को कोतवाली कासगंज क्षेत्र के रहने वाले ब्रह्मप्रकाश शर्मा यूनियन बैंक से 3 लाख रूपये निकालकर थैले में रखकर साइकिल से घर जा रहे थे। तभी कासगंज शहर के गांधी मूर्ति स्थित एक दुकान के सामने साइकिल खड़ी कर सामान ले रहे थे,तभी मोटरसाइकिल पर सवार दो अज्ञात व्यक्ति साइकिल से रुपयों भरा थैला उतार कर फरार हो गये थे। जिसके सम्बन्ध में थाना कोतवाली कासगंज पर अपराधियो के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

वही पुलिस इन अपराधियो की तलाश कर ही रही थी,की इन अपराधियो ने अपने साथियों के साथ बीते 7 सितंबर को भी कोतवाली गंजडुंडवारा क्षेत्र में ही सूरजभान नाम के ब्यक्ति के साथ भी उसकी कनपटी पर तमंचा रखकर 40 हजार रूपये लूट लिए थे। आरोपी फरार हो गए थे।वही पुलिस इन अपराधियो की काफी सरगर्मी से तलाश कर रही थी।

वही पुलिस ने अपराधियो की घेरावन्दी की ओर पुलिस ने दिनेश ओर पप्पू नाम के दो अपराधियो को गिरफ्तार कर लिया था। गिरफ्तार अपराधियो के दो अन्य साथी फरार होने में कामयाब हो गए थे,जिनपर एसपी कासगंज बीबीजीटीएस मूर्ति ने 25-25 हजार का इनाम घोषित किया गया था। फरार अपराधियो को पकड़ने के लिए पुलिस की तीन टीमो का गठन किया गया, आज पुलिस और एससोजी कि टीम ने कासगंज के राज कोल्ड तिराहे से फरार दोनो अपराधी झब्बू ओर रामबाबू को गिरफ्तार कर लिया,गिरफ्तार अपराधियो के पास से पुलिस ने लूट के 1 लाख 25 हजार रुपये चोरी की बाइक दो चाकू ओर 3 किलो नशीला पदार्थ बरामद किया है।

गिरफ्तार किए गए दोनो आरोपी शातिर किस्म के बड़े अपराधी है,जो कि जनपद अलीगढ़ ओर हाथरस के रहने वाले है,जिनपर दर्जनों मामले दर्ज है,गिरफ्तार आरोपी झब्बू के खिलाफ गुंडाएक्ट, चोरी,गैंगस्टर एक्ट सहित कुल 32 मामले दर्ज है,ओर गिरफ्तार अपराधी के खिलाफ भी 11 आपराधिक मामले दर्ज है,वही गिरफ्तार आरोपियों को पुलिस ने जेल भेजा है।