चकिया- सर्किल के के इस गांव की युवती को पहले प्रेम जाल में फंसाया, शादी कर संबंध बनाया फिर वायरल किया अश्लील वीडियो

चकिया- सर्किल के के इस गांव की युवती को पहले प्रेम जाल में फंसाया, शादी कर संबंध बनाया फिर वायरल किया अश्लील वीडियो

संवाददाता कार्तिकेय पाण्डेय

इलिया- थाना अंतर्गत एक गांव की 19 वर्षीय युवती को अपने ही प्रेमजाल में फंसाकर एक युवक पहले उसे घर से भगा ले गया। फिर उससे शादी कर संबंध बनाया। अब उसके साथ अश्लील वीडियो एवं फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल करने के साथ ही मारपीट कर उसे घर से भगा दिया। इस मामले में युवती की तहरीर पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर अग्रिम कार्रवाई में जुटी हुई है।

आपको बता दें कि युवती द्वारा पुलिस में दी गई तहरीर के अनुसार तियरी गांव के सुजीत यादव ने 3 माह पहले उसे अपने प्रेम जाल में फंसा कर बहका फुसलाकर घर से लखनऊ भगा ले गया। जहां वह उससे शादी रचाई। उसके बाद 20 मई को सुजीत उसे लेकर अपने घर तियरी आया और पति पत्नी की तरह संबंध बनाया तथा उसके साथ बनाए गए संबंध का वीडियो और फोटो बनाकर सोशल मीडिया के माध्यम से फेसबुक पर वायरल कर दिया।

युवती का आरोप है कि वीडियो फोटो वायरल करने के बाद उसके पति सुजीत ने उसे मारपीट कर घर से भगा दिया। पीड़ित युवती थाना पहुंचकर पुलिस को आपबीती बताते हुए लिखित तहरीर देकर मदद की गुहार लगायी है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मेडिकल परीक्षण कराने के साथ ही युवक के विरुद्ध धारा 376, 354, 323, 504 व 67a का मुकदमा पंजीकृत किया है।

थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि युवती की तहरीर के आधार पर उसका मेडिकल परीक्षण कराकर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। शीघ्र ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।