Kanpur-(Kp Balaji Awasthi)-निजी बस की टक्कर से दो बाईक सवार युवकों की मौत.....

कानपुर-अनियंत्रित बस की टक्कर से दो युवकों की मौत.....
Kp Balaji Awasthi - Kanpur
::-ननिहाल से घर लौटते समय
सजेती थाना क्षेत्र में हुआ हादसा....?..
कानपुर-बीते शनिवार की देर रात जिले के सजेती थाना क्षेत्र के अलियापुर टोल प्लाजा के पास प्राइवेट बस ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौके पर मौत हो गई। जबकि दूसरे की अस्पताल में इलाज के दौरान गम्भीर चोटों के चलते मौत हो गई
बताते चलें कि घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के तरगांव निवासी २६ वर्षीय शैलेंद्र सिंह अपने साथी ३४ वर्षीय सुलखान सिंह के साथ बीती रात जनपद हमीरपुर शहर अपने ननिहाल गए थे। जहां से शनिवार को देर रात जब वो वहां से बाइक पर सवार होकर अपने गांव वापस लौट रहे थे। जैसे ही वह लोग सजेती थाना क्षेत्र स्थित अलियापुर टोल प्लाजा के पास पहुंचे ही थे कि तभी सामने से आ रही प्राइवेट बस ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी टक्कर इतनी तेज थी कि दोनो उछल कर रोड पर दस मीटर दूर जा गिरे जिससे हादसे में एक युवक की मौके पर मौत हो गई। जबकि दूसरा गम्भीर रूप से घायल हो गया। हादसा होते ही चालक बस छोड़कर मौके से भाग निकला सूचना पर पहुंची सजेती पुलिस ने घायल को घाटमपुर सीएचसी भेजा। जहां से उसको गम्भीर हालत में हैलट कानपुर के लिए रेफर किया गया। वहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई।
वहीं सजेती थाना प्रभारी नीरज बाबू ने बताया कि, बस को कब्जे में लिया गया है। जबकि युवकों के शवों का पोस्ट मार्टम करा कर अंतिम संस्कार हेतु परिजनों को सौंप दिया गया है परिजनों के द्वारा दी गयी तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीक्रत करते हुए विधिक कार्यवाही की जा रही है ।।