लसानी 33 केवी सब स्टेशन पर मधुमक्खियों के डेरे जमाने से विद्युत सप्लाई प्रभावित, दर्जनभर गांवों में प्रातः 7:00 बजे से विद्युत सप्लाई बंद

धर्म नारायण पुरोहित की रिपोर्ट

राजसमंद 8 अक्टूबर लसानी कस्बे के 33 केवी सब स्टेशन पर शुक्रवार सुबह मधुमक्खियों के डेरे लगने से फीडर से सप्लाई होने वाले दर्जन भर से ज्यादा गांवों में विद्युत सप्लाई प्रातः 7:00 बजे से बाधित रही।
जानकारी के अनुसार लसानी 33 केवी सब स्टेशन पर शुक्रवार तड़के मधुमक्खियों ने डेरा लगा दिया जिससे विद्युत सप्लाई बंद और शुरू करने में पावर हाउस पर कार्यरत कर्मचारी को परेशानी का सामना करना पड़ा। प्रातः 7:00 बजे पावर कट आने पर विद्युत सप्लाई पुनः चालू करने के लिए कर्मचारी गणपत सिंह जब पास में गया तो देखा कि मुख्य जगह पर मधुमक्खियों ने डेरा लगा लिया है जिससे विद्युत सप्लाई चालू करने में परेशानी को देखते हुए पावर कट ही रखा गया। समाचार लिखे जाने तक दर्जन भर से ज्यादा गांवों में विद्युत सप्लाई बंद रही।

यह गांव रहे प्रभावित

लसानी, कलालो की आती, देवपुरा, इसरमंड, मियाला, ठीकरवास, आसन, शकरगढ़,वाणिया हाटडी, रघुनाथपुरा, लक्ष्मीपुरा, घाटी,सेंड खेडा,अशोकनगर,समदडा,तालाब का वाडिया, सहित दर्जन भर से ज्यादा गांवों में विद्युत आपूर्ति शुक्रवार सुबह 7:00 बजे से प्रभावित रही है।