चंदौली- जनपद में यहां दरोगा को धमकाने वाले भाजपा कार्यकर्ता को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जेल भेजने की कर रही तैयारी

चंदौली- जनपद में यहां दरोगा को धमकाने वाले भाजपा कार्यकर्ता को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जेल भेजने की कर रही तैयारी

संवाददाता कार्तिकेय पांडेय

चंदौली- जिले के भाजपा नेताओं के प्रदर्शन के दौरान भाजपा के उस उत्साहित कार्यकर्ता शैलेन्द्र प्रताप सिंह के साथ हुआ है, जिसने पार्टी के दिग्गज नेताओं के बीच पुलिस के साथ बदतमीजी करने की कोशिश की और पुलिस को ही देख लेने की धमकी देने लगा था।

वह सैयदराजा थाने की पुलिस के उपनिरीक्षक शिवबाबू यादव के पास जाकर उनकी हाथ पर ठोक कर चैलेंज देने लगा। हालांकि बाद में मौके पर मौजूद भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने उसे वहां से हटाने की कोशिश की, लेकिन उसका यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया, जिसके बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा है कि सैयदराजा इलाके के भाजपा नेता विशाल मधेशिया उर्फ टुन्नू कबाड़ी के खिलाफ पुलिस के द्वारा मारपीट किए जाने के मामले को लेकर जब थाने में भाजपा के नेताओं के द्वारा धरना प्रदर्शन किया जा रहा था, तो भाजपा के सैकड़ों नेता वहां मौजूद थे। हर नेता वहां अपने अपने हिसाब से पुलिस पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहा था। तभी भारतीय जनता पार्टी के नेता शैलेन्द्र प्रताप सिंह जरूरत से ज्यादा ताव दिखाते हुए पुलिस के उपनिरीक्षक शिवबाबू यादव के पास पहुंच गए और उन्हें अनाप-शनाप तरह की धमकी देने लगे। इतना ही नहीं उनकी बांहों पर ठोकने भी लगे।

जैसे ही यह वीडियो चंदौली समाचार के हाथ लगा व सोशल मीडिया में वायरल हुआ तब यह घटना पुलिस के लिए काफी शर्मनाक बनती जा रही थी। इसलिए पुलिस के अधिकारियों ने मामले का संज्ञान लेते हुए इस पर कार्यवाही शुरू की। बुधवार को इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।