चंदौली- जनपद में सेना भर्ती को लेकर पूर्व विधायक ने दिया बड़ा बयान, सुशील सिंह को बताया मदारी का बंदर

चंदौली- जनपद में सेना भर्ती को लेकर पूर्व विधायक ने दिया बड़ा बयान, सुशील सिंह को बताया मदारी का बंदर

संवाददाता कार्तिकेय पांडेय

सैयदराजा- जहां एक तरफ चुनावी सरगर्मियां तेज हो रही हैं। वही सत्ता दल के जनप्रतिनिधियों पर विपक्ष के नेताओं का लगातार बयानबाजी शुरू हो गई है। और दोनों तरफ से आरोप प्रत्यारोप लगाए जा रहे हैं। इसी क्रम में चंदौली जनपद में सेना भर्ती को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं सैयदराजा के पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है।

उन्होंने सत्ता पक्ष के जनप्रतिनिधि पर आरोप लगाते हुए कहा कि वर्तमान समय में वह मदारी के बंदर की तरह नाच रहा है।और नारायणपुर पंप कैनाल पर समस्या सुनकर निराकरण करने के बजाय बंदर भाग गया,और किसानों के गेहूं खरीद को लेकर भी बंदर की आवाज नहीं निकली और डमरू की धुन पर वह नाचता रहा। वहीं उन्होंने जनपद में सेना भर्ती व मेडिकल कॉलेज को लेकर को लेकर आरोप लगाते हुए कहा कि यह मदारी का बंदर इन दोनों मामलों को लेकर अपने जनपद में ही नहीं नाचते हुए दिल्ली तक पहुंच गया।जिसको मैं कहूंगा कि वह भी ट्रेंड बंदर नहीं है उसे और ट्रेंड होने की जरूरत है।

वहीं उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि शासन द्वारा पिछले 20 सितंबर को ही लेटर आ चुका है कि 8 नवंबर से चंदौली जनपद में सेना भर्ती का काम स्थानीय क्षेत्र के रणबांकुरे स्टेडियम परिसर में शुरू होगा। और यह बंदर रक्षा मंत्री से 4 दिन बाद 24 तारीख को मिले हैं जिसका कोई मतलब ही नहीं निकलता है। उन्होंने कहा कि अगर यह रक्षा मंत्री से मिलने के बाद सेना भर्ती अपने जिले में करा लेंगे तभी मैं इनको ट्रेंड मान लूंगा अन्यथा मैं समझ जाऊंगा कि अभी यह बंदर अट्रेंड है इनको अभी और ट्रेंड होने की जरूरत है।