चंदौली- जनपद में यहां कार्य में लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ ज्वाइंट मजिस्ट्रेट कर रहीं कड़ी कार्रवाई,

चंदौली- जनपद में यहां कार्य में लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ ज्वाइंट मजिस्ट्रेट कर रहीं कड़ी कार्रवाई,

संवाददाता कार्तिकेय पांडेय�

सकलडीहा- शासन द्वारा जारी विभिन्न कार्यों की निगरानी के लिए ज्वाइंट मजिस्ट्रेट बीडीओ रम्या आर ने निरीक्षण किया। इस तरह के कार्यों को लेकर शिकायतों के निस्तारण के साथ ही संबंधित को उन्होंने आवश्यक दिशा निर्देश दिए। साथ ही उन्होंने ग्राम सभा दिवाकर पुर में सामुदायिक शौचालय की समस्या का निस्तारण किया। इसी क्रम में महादेवपुर महेवा के पंचायत भवन एवं सामुदायिक शौचालय आंगनबाड़ी केंद्र की जांच की।
उन्होंने कहा कि किसी भी कीमत पर कार्य में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी और शिथिलता बरते जाने पर विभागीय अधिकारी और कर्मचारी कार्यवाही के लिए तैयार खड़े रहे। आपको बता दें कि ज्वाइंट मजिस्ट्रेट रम्या आर अपने निष्पक्ष कार्यशैली को लेकर और गबनकारियो के खिलाफ कार्रवाई के लिए काल साबित हो रही हैं।बीडीओ लगातार विकास कार्यों की स्वयं निगरानी कर गुणवत्ता की जांच कर रही हैं। साथ ही गड़बड़ी पर संबंधित को कार्रवाई की बात कही है। ज्वाइंट मजिस्ट्रेट बीडीओ रम्या आर के कार्यों को लेकर क्षेत्र के विभिन्न गांवों के ग्रामीण प्रशंसा कर रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ विकास कार्यों में घोटाले बाजी करने वालों के पसीने छूट रहे हैं।

वही ज्वाइंट मजिस्ट्रेट क्रम में रम्या आर ने कहा कि विकास कार्यों में किसी भी तरह की शिकायतें लापरवाही मिलने पर संबंधित के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी और सरकार द्वारा जारी धनराशि एवं योजनाओं का गांव के विकास कार्य में शत-प्रतिशत सुनिश्चित करा ना ही मेरा लक्ष्य है।