चंदौली- जनपद में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच संपन्न हो रहा ब्लाक प्रमुख पद का चुनाव, इन जगहों पर देखी जा रही है आमने सामने की टक्कर

चंदौली- जनपद में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच संपन्न हो रहा ब्लाक प्रमुख पद का चुनाव, इन जगहों पर देखी जा रही है आमने सामने की टक्कर

संवाददाता कार्तिकेय पांडेय

चंदौली- जनपद में आज सुबह 11:00 बजे से लेकर 3:00 बजे तक ब्लॉक प्रमुख पद के लिए चुनाव शुरू करा दिया गया है जहां शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए पुलिस प्रशासन के चप्पे-चप्पे पर ड्यूटी लगाई गई है। आपको बताते चलें कि चंदौली जनपद में धानापुर, शहाबगंज चकिया और नौगढ़ इन चार ब्लाकों पर ब्लाक प्रमुख निर्विरोध निर्वाचित कर दिए गए हैं जबकि जनपद के 5 ब्लाकों पर आज शनिवार को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतदान संपन्न हो रहा है।

चुनाव के दौरान जनपद के अलग-अलग सर्किल क्षेत्रों में पुलिसकर्मियों सहित अधिकारियों की ड्यूटी लगाई गई ह। जहां चकिया पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रीति त्रिपाठी जिले के बरहनी स्थित विकास खंड परिसर में ड्यूटी पर तैनात हैं। जिनके देखरेख में शांतिपूर्ण ढंग से चुनाव संपन्न हो रहा है।
वही चुनाव से संबंधित जानकारी लेने के लिए कुछ देर पहले डीएम संजीव सिंह अधिकारियों के साथ पहुंची और जानकारी लिए वह अधिकारियों को चुनाव में किसी भी प्रकार का कोई गड़बड़ी ना होने के आवश्यक दिशा निर्देश दिए उन्होंने कहा कि अगर किसी प्रकार की लापरवाही पाई जाएगी तो अधिकारियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होगी।
वह 11:00 बजे से लेकर 3:00 बजे तक मतदान संपन्न होने के बाद 3:00 बजे के बाद मतगणना शुरू होगी और आज देर शाम तक ब्लॉक प्रमुख पद के परिणाम घोषित कर दिए जाएंगे।