वृद्ध की हत्या से गांव में मचा हड़कंप चारपाई पर सो रहे वृद्ध का खून से लतपथ मिला शव...

वृद्ध की हत्या से गांव में मचा हड़कंप चारपाई पर सो रहे वृद्ध का खून से लतपथ मिला शव...

रिपोर्ट सौरभ बाजपेई
मो.9670650005

रायबरेली हरचंदपुर। संदिग्ध अवस्था में खून से लथपथ वृद्ध का शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई सूचना पर पहुंची पुलिस के साथ-साथ फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल का जायजा लिया व घटना के साक्ष्य जुटाए वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। व पुलिस ने घटना से जुड़े पहलुओं की पड़ताल शुरू कर आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।

कंहा का और क्या था पूरा मामला

मामला रायबरेली जिले के हरचंदपुर थाना क्षेत्र के मलिकपुर बरना गांव का है जंहा शुक्रवार की सुबह उस समय हड़कंप मच गया जब गांव के बाहर कोठरी में अकेले रहने वाले पराग उम्र लगभग 70 वर्ष का शव तखत के नीचे खून से लथपथ पाया गया सुबह जब लोग शौच के लिए निकले तो पराग का शव पड़ा देखा तो ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया वही बृद्ध के शव के चेहरे के कान नाक मुंह और आंख से खून बह रहा था वह सूचना पाकर मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर घटना से जुड़े पहलुओं की पड़ताल शुरू कर आवश्यक नमूने एकत्रित कर लिए हैं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा कि युवक की हत्या की गई है या कुछ और ही है।
वही ग्रामीणों की माने तो सूचना मिली थी की पराग का शव खून से लथपथ पड़ा ही जिसके मुंह नाक कान व आंख से खून बह रहा है ऐसा प्रतीत होता है कि युवक की हत्या की गई है घटनास्थल पर पुलिस और फोरेंसिक टीम पहुंची है वह जांच कर रही हैं।

पूरे मामले को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक ने क्या कहा

वहीं घटना स्थल पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया कि थानाध्यक्ष को टेलीफोन से सूचना मिली थी मौके पर देखा गया तो युवक के नाक कान व मुंह से खून निकला हुआ था फारेंसिक टीम मौके पर पहुंची उसने सारे साक्ष्य जुटा लिए हैं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है व सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है।

रिपोर्ट सौरभ बाजपेई

9670650005 8009000147

जुड़नेे एवं विज्ञापन के लिए संपर्कक करें