भारतीय जनता पार्टी का दो दिवसीय पार्टी कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर शुरू

धर्म नारायण पुरोहित की रिपोर्ट
राजसमंद 16 मार्च जिले के लसानी मैं भारतीय जनता पार्टी का पार्टी कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर का शुभारंभ मंगलवार को राजसमंद के पूर्व विधायक बंशीलाल खटीक के द्वारा विधिवत पूजन अर्चन दीप जलाकर किया गया।
राणा कुंभा मंडल अध्यक्ष किशन गुर्जर ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर मंगलवार को लसानी बस स्टैंड पर पूर्व विधायक बंशीलाल खटीक के द्वारा पूजा अर्चन कर उद्घाटन किया गया।
उद्घाटन सत्र में बोलते हुए राजसमंद के पूर्व विधायक बंशीलाल खटीक ने प्रदेश में 'भाजपा सरकार एवं उपलब्धियां या प्रदेश में राजनीतिक परिदृश्य में भाजपा की भूमिका' विषय पर प्रशिक्षण दिया। द्वितीय सत्र में '2014 के बाद भाजपा की राजनीति में बदलाव एवं हमारा दायित्व' विषय पर भाजपा के वरिष्ठ हरदयाल सिंह एवं देवगढ़ नगर पालिका के चेयरमैन शोभालाल रेगर ने कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण दिया। भोजन के बाद शुरू हुए तीसरे सत्र में 'पिछले 6 साल में हुए अंत्योदय प्रयत्न' विषय पर भारतीय जनता पार्टी मंडल के मोती सिंह रावत ने प्रशिक्षण दिया चौथे सत्र में 'भारत में सुरक्षा सामर्थ्य के साथ आत्मनिर्भर भारत' विषय पर सुभाष पालीवाल ने कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण दिया पांचवें एवं अंतिम सत्र में 'आज के भारत की वैचारिक मुख्य धारा एवं हमारी विचारधारा' विषय पर मोहन कुमावत ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।
भारतीय जनता पार्टी के पार्टी कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर के दौरान देवगढ़ क्षेत्र के समस्त जनप्रतिनिधि पंचायत समिति सदस्य तथा वरिष्ठ कार्यकर्ता उपस्थित रहे।