हरचंदपुर ग्राम सभा कंडौरा से प्रधान पद प्रत्याशी तेज बहादुर सिंह उर्फ कल्लू सिंह को मिल रहा जनता का भरपूर सहयोग व समर्थन..

हरचंदपुर ग्राम सभाकंडौरासे प्रधान पद प्रत्याशी तेज बहादुर सिंह उर्फ कल्लू सिंह को मिल रहा जनता का भरपूर सहयोग व समर्थन..

रिपोर्ट सौरभ बाजपेई
मो.9670650005

हरचंदपुर प्रधानी चुनाव अब धीरे धीरे अपने सबाब पर पहुँच रहा है। प्रधान पद के चुनाव में जो भी संभावित उम्मीदवार है, वह जनता के बीच में जाकर अपनी बात रख रहे और अपने को कर्मठ ईमानदार, प्रत्यासी के रूप में प्रस्तुत कर रहे है और अपने आप को एक सच्चा विकास पुरुष साबित करने में जुटे हैं, लेकिन जनता भी बहुत समझदार हो गई हैं। वह एक ऐसे व्यक्ति को चाहती है जो सरल हो जिससे अपनी समस्याएं आसानी बताई जा सके जो उनके संभावित मदद के लिए उपस्थित रह सके हरचंदपुर प्रधान पद के चुनाव में जो संभावित उम्मीदवार है उनमें तेज बहादुर सिंह उर्फ (कल्लू सिंह) जो एक सरल और सच्चे व्यतित्व के प्रत्यासी के रूप में जनता में अपनी पहचान रखते हैं, शायद इसीलिए जनता उनको पसंद कर हाथो हाथ ले रही है।

इसके साथ ही आज तक उनका कोई आपराधिक इतिहास भी नही है, अपराध जैसे शब्द से शायद उनका कोई लेना देना ही नही है, क्यों कि आपराधिक प्रवक्ति के व्यक्ति को जनता सिरे से नकार रही है। अगर राजनैतिक अनुभव की बात करे तो पिछले वर्षों बीडीसी के पद पर चुनाव जीता था लेकिन पिछले कई वर्षों से समाज सेवा के रूप में सामाजिक इसके अतिरिक्त जाड़े के मौसम में भी गरीब और असहयोग को हजारो लोगों को कम्बल वितरण किया था सोचने की बात तो यह है कि जब कोई पद के वह इतना कार्य करते हैं तो प्रधान पद पाकर कितना विकास करेंगे इसी वजह से प्रधान पद हेतु तेज बहादुर सिंह को जनता का भरपूर समर्थन व सहयोग मिल रहा है जैसे चुनाव बढेगा प्रत्यासी धन बल बाहु बल का प्रयोग करेंगे लेकिन ये निश्चित है कि जनता एक सरल निर्भीक व्यक्ति को अपनी पसंद बनाएगी उधर जिले के तेज तर्रार पुलिस अधीक्षक ने साफ शब्दों में कह दिया है कि अगर कोई व्यक्ति चुनाव के दौरान कोई भी गलत हरकत करता है, तो उसे सीधे जेल भेजा जाएगा जिले में शांति और निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव और पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने शासन प्रशासन को पूरी तरह मुस्तैद कर दिया है ऐसे में आपराधिक प्रवत्ति के लोगो और, गुंडा माफिया टाइप के लोगो की खैर नहीं।

रिपोर्ट सौरभ बाजपेई
9670650005 8009000147 जुड़ने एवं विज्ञापन के लिए संपर्क करें